जौनपुर में युवती ने 'बाबा' पर लगाया जबरन रेप का आरोप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

औघड़ बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी देकर उसके साथ एक बार फिर जबरन मुंह काला किया.

जौनपुर में युवती ने 'बाबा' पर लगाया जबरन रेप का आरोप, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
जौनपुर में सामने आई रेप की घटना. फाइल फोटो

जौनपुर: जौनपुर के खुटहन थाना क्षेत्र के भिवरहा गांव में औघड़ बाबा के नाम से मशहूर रमेश कुमार वर्मा की पोल पट्टी आखिरकार खुल ही गई. गुरुवार की रात अपनी मां के साथ दर्शन करने आई एक युवती ने बाबा पर कई बार जबरन दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने मे तहरीर दी है. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया. साथ ही युवती को महिला पुलिस के साथ चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया.

सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता के परिवार वाले कलयुगी बाबा के अंधभक्त हैं. युवती की मां कई वर्षों से बाबा के यहां वंदना करती रही है. वह अपने साथ अपनी पुत्री को भी लाया करती थी. जिसे देखकर बाबा के भीतर शैतान जागने लगा. इधर युवती की मां उसकी आस्था में चूर रही. इसी का फायदा उठाकर बलात्कारी बाबा अपने नापाक मंसूबे में कामयाब होता रहा. 

युवती ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि वह गुरुवार की शाम अपनी मां के साथ दर्शन को गई थी. जहां मेरी मां औघड़ बाबा मंदिर में पूजा अर्चना कर रही थी कि बाबा ने उसे ऊपर छत पर बुलवा लिया. जहां पहुंचते ही बाबा उसका हाथ पकड़ जबरदस्ती कमरे के भीतर खींचने लगा. विरोध करने पर उसे लात-घूसों से पीटा भी. औघड़ बाबा ने युवती के परिवार वालों की हत्या करा देने की धमकी देकर उसके साथ एक बार फिर जबरन मुंह काला किया.

देखें LIVE TV

युवती को काफी देर से वापस लौटकर न आने से उसकी माता उसे खोजते छत पर चली गई. जहां रोती बिलखती अपनी पुत्री को देख वह भी सशंकित हो गई. उसे अलग ले जाकर पूछताछ की गई तो बेटी ने रोते हुए मां से बाबा की पूरी सच्चाई उसके सामने खोल कर रख दी. उसने बताया कि बाबा के द्वारा उसका कई बार यौन शोषण किया गया है. उसकी धमकी से भयभीत होकर सारी बातें छुपाए रखीं. युवती की मां ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस बाबा को हिरासत में लेकर युवती को थाने पर बुलाए. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट व बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है. शुक्रवार को पुलिस बाबा को जेल भेज दिया.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि यह मामला खुटहन थाना क्षेत्र के भिवरहा खुर्द का है. वहां पर मां और बेटी कल आई थी. पीड़िता का आरोप है कि बाबा ने इसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया और पहले से भी बलात्कार करता रहा है. ये औघड़ बाबा के नाम से मशहूर है. इसके यहां काफी भीड़ होती थी. पीड़िता की मां और पीड़िता के साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में किसी और ने अभी तक पुलिस से कोई इस तरह की शिकायत नहीं की थी. इसके ऊपर पूर्व में कोई बलात्कार जैसे मुकदमा दर्ज नहीं है. पुलिस पूरे प्रकरण की गहराई से जांच कर रही है.