• 101/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    62बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    19कांग्रेस+

  • अन्य

    20अन्य

मथुरा: लोगों ने हेमा मालिनी से किया बंदरों की समस्या पर सवाल, तो मिली यह नसीहत

मथुरा में बंदरों की समस्या से आने वाले पर्यटकों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी परेशान हैं. चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों ने इस समस्या को एक्ट्रेस हेमा मालिनी के सामने रखा. उन्होंने इस पर पर्यटकों को आड़े हाथ लिया. 

मथुरा: लोगों ने हेमा मालिनी से किया बंदरों की समस्या पर सवाल, तो मिली यह नसीहत
सुदामा कुटी में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए बंदरों की समस्या पर सवाल पूछा...

वृंदावन: मथुरा में बंदरों की समस्या से आने वाले पर्यटकों के साथ-साथ स्थानीय लोग भी परेशान हैं. चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों ने इस समस्या को एक्ट्रेस हेमा मालिनी के सामने रखा. उन्होंने इस पर पर्यटकों को आड़े हाथ लिया. हेमा मालिनी ने कहा है कि यहां आने वाले पर्यटकों ने मथुरा के बंदरों को फ्रूटी और समोसा खिलाकर बर्बाद कर दिया है. उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें केवल फल दिया जाना चाहिए. हेमा बीजेपी के टिकट एक बार फिर से मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं.

सुदामा कुटी में स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए बंदरों की समस्या पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "बंदर कहां जाएंगे. यह सह-अस्तित्व है. समस्या यह है कि यहां आने वाले पर्यटक उन्हें फ्रूटी और समोसा देते हैं, जो उन्हें बर्बाद कर रहा है. उन्हें सिर्फ फल दीजिए." 

बीजेपी सांसद ने कहा कि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से भी बात हुई है और हम जल्द ही इस समस्या का समाधान करेंगे. उन्होंने आवारा पशुओं का भी मुद्दा भी उठाया और कहा कि गोशाला बनाई जा रही हैं. उन्होंने कहा, "आवारा पशु हर गली में घूम रहे हैं लेकिन हम गोशाला बनाएं रहे हैं. हमारी कोशिश इस समस्या का समाधान करने की है."   

हेमा मालिनी को पहले मथुरा क्षेत्र के खेतों में महिला किसानों के साथ और ट्रैक्टर पर देखा गया था. उन्होंने कहा कि बंदरों की समस्या ओमेक्स हाउसिंग प्रोजेक्ट में भी है, जहां उन्होंने एक 'छोटा घर' बनाया है. मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होगा. हेमा ने 2014 में यहां राष्ट्रीय लोकदल के सांसद जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी. जयंत चौधरी यहां से 2009 में चुने गए थे. उनकी हार बड़ी अप्रत्याशित थी. 

 

इस बार महागठबंधन के नागेंद्र सिंह से मुकाबला
बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने मथुरा सीट पर एक बार फिर से हेमा मालिनी पर भरोसा जताते हुए उन्हें मैदान में उतारा है. हेमा का यह अंतिम चुनाव है. इस बात की घोषणा वह खुद कर चुकी है. उधर, महागठबंधन ने नागेंद्र सिंह को हेमा के खिलाफ उतारा है.