होटल मालिक के सामने फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, बोली मुझे तीसरी शादी से बचाओ

विवाहित महिला ने अपनी मां और जीजा पर जबरदस्ती तीसरी शादी करवाने का आरोप लगाया है. 

होटल मालिक के सामने फूट-फूट कर रोने लगी दुल्हन, बोली मुझे तीसरी शादी से बचाओ

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले में एक विवाहित महिला ने जबरदस्ती तीसरी शादी कराने का आरोप लगाया है. मामला मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस ने बुधवार देर रात नगर के एक होटल से एक विवाहित महिला को बचाया. विवाहित महिला ने अपनी मां और जीजा पर जबरदस्ती तीसरी शादी करवाने का आरोप लगाया है. 

यह भी पढ़ें - यूपी के इन जिलों में भारी बारिश का अनुमान, पारा गिरने से पड़ेगी कड़ाके की ठंड

 

होटल मालिक को बताई पूरी घटना
रायबरेली राजमार्ग पर कोतवाली क्षेत्र के परसुपुर गांव के एक होटल में रात नौ बजे कार से एक नवविवाहित जोड़ा सहित पांच लोग पहुंचे. होटल में रुकने के दौरान भोजन का ऑर्डर दिया. इसी दौरान आजमगढ़ जिले की निवासी नवविवाहिता बाथरूम जाने की बात कहकर होटल स्टाफ के पास पहुंची और अपनी मां व जीजा पर देकर जबरदस्ती तीसरी शादी करवाने की बात कहते हुए रोने लगी. 

यह भी पढ़ें - लव जेहाद Again: हिंदू बनकर प्रेमजाल में फांसा, प्रेगनेंट हुई महिला तो बोला 'बदल दो धर्म'

होटल मालिक ने घटना की जानकारी होते ही तुरंत मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. कोतवाली में विवाहिता ने बताया कि उसकी 6 साल पहले उसके बिरादरी के युवक से शादी हुई थी. जिसकी मानसिक स्थित ठीक नही थी. इसके कारण तलाक हो गया. फिर जौनपुर के खेतासराय के एक गैर विरादरी के युवक से कोर्ट में शादी हुई लेकिन उसकी मां और जीजा को यह शादी पसंद नही थी. इसके बाद दोनों ने उसकी शादी हरियाणा के एक युवक से तय कर दी. 18 अक्टूबर को मैहर मंदिर में ले जाकर जबरन उसकी शादी करवा दी गई. 

यह भी पढ़ें - गुपकार समझौते पर भड़के योगी: 'दोहरे रवैये वाली कांग्रेस अपना रुख साफ करे'

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले पर जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मछली शहर पुलिस को होटल मालिक ने फोन कर जानकारी दी कि एक विवाहिता लड़की होटल में है जिसको कुछ लोग जबरदस्ती ले जाना चाह रहे हैं . इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला से पूछताछ किया तो मालूम हुआ कि महिला पहले शादीशुदा है लेकिन उसके परिजन किसी अन्य के साथ जबदस्ती उसकी दूसरी शादी करवा रहे हैं. वह उसको लेकर जा रहे हैं. इसमें शामिल सभी 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

WATCH LIVE TV