Jhansi News: दुल्हन को ब्यूटीपार्लर में दनादन गोलियां मारकर मौत के घाट उतारने वाले प्रेमी की मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2308717

Jhansi News: दुल्हन को ब्यूटीपार्लर में दनादन गोलियां मारकर मौत के घाट उतारने वाले प्रेमी की मिली लाश

Jhansi News: जिस विवाह घर में खुशी-खुशी शादी की तैयारी चल रही थी और रिश्तेदार खाना-पीना खा रहे थे वहीं अब रोना पीटना और मातम पसरा हुआ है. दुल्हन की हत्या के आरोपी ने किया यह काम........

Jhansi bride murder

झांसी: झांसी के ब्यूटीपार्लर वाले हत्याकांड में एक नया मौड़ आया है. दरअसल, झांसी के सीपरी बाजार थाना इलाके में एक ब्यूटीपार्लर में पहुंचकर प्रेमी ने पहले दुल्हन बनी प्रेमिका को साथ चलने के लिए कहा जिसकी 23 जून को शादी थी. जब दुल्हन ने साथ जाने से मना किया तो प्रेमी ने तमंचा निकाला और दुल्हन बनी प्रेमिका के सीने गोली मार दी, जिसमे प्रेमिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद दीपक मौके से फरार हो गया था. 

दीपक ने की खुदकुशी
एक ब्यूटी पार्लर में 23 जून को मेकअप करा रही दुल्हन की हत्या के आरोपी दीपक ने मंगलवार की रात खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि उसकी लाश मुरैना के काशीबाई धर्मशाला के कमरा नंबर 6 में फंदे से लटकी मिली थी. प्यार में पागल युवक दुल्हन काजल को तमंचे से गोली मारकर भागते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया था. इसके बाद झांसी पुलिस की पांच टीम पिछले तीन दिन से लगातार आरोपों की तलाश कर रही थी लेकिन आरोपी का पता नहीं चल रहा था. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दीपक का शव मुरैना के एक धर्मशाला से बरामद हुआ है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

23 जून की थी शादी
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के दतिया जिले के ग्राम वरगांय में रहने वाली काजल की शादी झांसी सिमथरी के राज से होने वाली थी. काजल की शादी झांसी के सीपरी बाजार में एक विवाह घर में 23 जून को रखी गई थी. उस समय, काजल मेकअप कराने के लिए निकट के एक पार्लर गई थी जब उसके साथ यह हादसा हुआ. ब्यूटी पार्लर में उसका प्रेमी दीपक आ गया और जबरन पार्लर का कांच तोड़ के अंदर दाखिल हो गया और काजल से साथ जाने के लिए कहने लगा, जब काजल ने मना किया तो प्रेमी ने तमंचे से दुल्हन के सीने में गोली मारी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. 
 

और पढ़ें- Jhansi News: सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मार दी गोली, डोली की जगह घर से उठी अर्थी

Jhansi News : मुंह पर गमछा, हाथ में तमंचा.. दुल्हन को मारी फिल्मी स्टाइल में गोली, CCTV वीडियो वायरल

Trending news