kanpur News : कानपुर में क्रिकेट मैच के में 'नो बाल' को लेकर बवाल, पीट-पीटकर मासूम को उतार दिया मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2368863

kanpur News : कानपुर में क्रिकेट मैच के में 'नो बाल' को लेकर बवाल, पीट-पीटकर मासूम को उतार दिया मौत के घाट

UP News : कानपुर में नो बॉल पर ऐसा विवाद हुआ कि 11 साल के बच्चे की मार मार के मौत हो गई. जाजमऊ के एकता पार्क में क्रिकेट खेलने के दौरान दो बच्चे आपस में भिड गए थे. दोनो की उम्र 11 साल बताई जा रही है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

11 year old boy beaten to death

Kanpur: कानपुर के जाजमऊ में केडीए कॉलोनी एकता पार्क में रविवार को क्रिकेट मैच में नो बॉल को लेकर दो बच्चों में विवाद हो गया. इसके बाद दनों बच्चे एक-दूसरे को नाम लेकर चिढ़ाने लगे. विवाद इतना बढ़ गया कि एक बच्चे ने दूसरे बच्चे की गर्दन और छाती पर ताबड़तोड घूंसे बरसा दिए. 

बच्चा बेहोश गया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. पीड़ित परिवार ने पुलिस के कहने पर भी उसका पोस्टमार्टम नहीं करवाया. घटना की तहरीर भी नहीं दी. एकता पार्क मोहल्ले में रहने वाले शागनवाज के घर में ही उनकी बेटी सारिया और नाती आरिज कमाल भी रहता था. 

पिता थे शहीद टेनरीकर्मी 
आरिज के पिता कमाल शहीद टेनरीकर्मी थे, उनकी कुछ साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी. आरिज छठी क्लास में पढ़ता था. .रविवार को वह मोहल्ले में रहने वाले बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहा था. आरिज बॉलिंग कर रहा था और दूसरा लड़का बैटिंग.

एक-दूसरे  को चिढ़ाया
आरिज ने बॉल फेंकी, जिसे बैटिंग कर रहे बच्चे ने नो बॉल करार दी. बस इसी बात पर दोनों लड़कों मं विवाद शुरू हो गया. साथ में खेल रहे बच्चों ने बताया कि दूसरा लड़का आरिज को कल्लू चाय वाला कहकर चिढ़ा रहा था और उसके पिता को भी उल्टी-सीधी बाते कह रहा था. इसी बात पर आरिज ने भी उसे भूरा नाम से चिठा दिया. 

आधे पहले हुई थी मौत
इससे नाराज दूसरे बच्चे ने आरिज को कई घूसे मारे और बाद में वह बेहोश हो गया. उसके साथ खेल रहे बाकी लड़के उसे घर लेकर पहुंच गए. घर पहुंचने के बाद उसके परिजन निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर का कहना था कि उसकी मौत करीब आधे घंटे पहले ही हो चुकी थी.

पोस्टमार्टम के लिया किया इंकार
डॉक्टर ने आशंका जताई है कि छाती पर घूंसे लगने के कारण आरिज की मौत हो गई है. हालांकि, पोस्टमार्टम ना होने के कारण सही वजह का पता नहीं चला है. इस पूरी घटना की सूचना पर जाजमऊ क्राइम इंस्पेक्टर जावेद खान भी मौके पर पहुंच गए.   

ये भी पढ़े-  Meerut News: देश छोड़ने की फिराक में था पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी का बेटा, दिल्ली एयरपोर्ट से दबोचा गया

Trending news