Kanpur News: कानपुर मेडिकल कॉलेज में MBBS छात्रा की मौत, दोस्तों संग पार्टी के दौरान चली गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2291364

Kanpur News: कानपुर मेडिकल कॉलेज में MBBS छात्रा की मौत, दोस्तों संग पार्टी के दौरान चली गई जान

MBBS Girl Death: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में एक छात्रा की मौत की खबर से पूरे कैंपस में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो ... पढ़िए पूरी खबर ...

Kanpur News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में एक छात्रा की मौत की खबर से पूरे कैंपस में हड़कंप मच गया है. मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम की बिल्डिंग से संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से एमबीबीएस छात्रा की मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

दोस्तों के साथ कर रही थी पार्टी
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की प्राथमिक जांच में सानमे आया है कि मृतका अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी कर रही थी. तभी अचानक संदिग्ध परिस्थिति में यह हादसा हुआ है. मृतका जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. पुलिस ने बताया कि वह बरेली की रहने वाली थी. पुलिस ने मृतका के दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.

पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
कानपुर के अपर पुलिस आयुक्त हरीश चंदर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. अपर पुलिस आयुक्त के अनुसार घटना के बाद से ही पूरे कॉलेज में गमगीन माहौल है. उन्होंने आगे बताया कि पुलिस ने मृतका संग पार्टी कर रहे उसेक दोनों दोस्तों ( एमबीबीएस छात्र ) को हिरासत में ले लिया है. दोनों से पूछताछ जारी है. पूरो मामला स्वरूप नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है है. इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

और पढ़ें - बेरहम पति ने पत्नी को पेचकस घोंपकर मार डाला फिर खुद की गर्दन को ब्लेड से रेत डाली

और पढ़ें - टॉप फ्लोर पर मिलीं दो बुआ की लाशें,ग्राउंड फ्लोर पर भतीजे के परिवार को भनक तक न लगी?

Trending news