Lucknow News: असिस्टेंट टैक्स कमिश्नर की बीवी ने दे दी जान, वजहों को लेकर उलझी गुत्थी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2335012

Lucknow News: असिस्टेंट टैक्स कमिश्नर की बीवी ने दे दी जान, वजहों को लेकर उलझी गुत्थी

Lucknow News:  यूपी की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां राज्यकर विभाग में कार्यरत असिस्टेंट कमिश्नर की पत्नी ने ... लेकिन वहीं उनके परिजनों का कहना है कि ... पुलिस द्वारा की जा रही जांच में ... पढ़िए पूरी खबर ...  

Lucknow News

UP Crime News: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जहां राज्यकर विभाग में कार्यरत असिस्टेंट कमिश्नर संतोष कुमार भारती की पत्नी नीलम भारती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.  सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जब पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पास्टमार्टम रिपोर्ट में भी फांसी लगाने की बात सामने आई है. लेकिन वहीं नीलम भारती के भाई का इस घटना को हत्या बताया जा रहा है. पुलिस मृतका के भाई की शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच कर रही है. 

गाजीपुर का रहने वाला है परिवार
आपको बता दें कि राज्यकर विभाग में कार्यरत असिस्टेंट कमिश्नर संतोष कुमार मूलरूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं. वे यहां लखनऊ में अपना परिवार के साथ रह रहे थे. वह सुबह जैसे ही जिम से वापस आए तो देखा कि घर के दरवाजे खुले हुए हैं और उनकी पत्नी नीलम फंदे पर लटकी हुई है. 

भाई ने बोला हत्या की है साजिश
वहीं मृतका के भाई नवीन जोकि बस्ती में एसबीआई में बैंक मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उनके पहुंचने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. नवीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि नीलम ने आत्महत्या नहीं उसकी हत्या की गई है. 

अपने जीजा पर लगाए आरोप
नवीन ने अपने जीजा संतोष पर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर भी दी है. एडीसीपी साउथ शशांक सिंह के अनुसार घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है. ऐसे में आत्महत्या का कारण पता लगाना थोड़ा मुश्किल है. इसलिए तहरीर के आरोपों की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें - डग्गामार या बिना परमिट बस दिखी तो अफसरों की.. , उन्नाव हादसे के बाद CM ने लगाई क्लास

यह भी पढ़ें - शिकंजे में शातिर गोल्ड तस्कर, अपने साथ लेकर घूम रहा था करोड़ों का सोना

Trending news