UP POLITICS: इस नेता की गिरफ्तारी पर बरसीं प्रियंका, कहा- कांग्रेस बापू की पार्टी, डरना फितरत में नहीं

उत्तर प्रदेश में मजदूरों की मजबूरी पर सियासत अब भी जारी है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने पर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

UP POLITICS: इस नेता की गिरफ्तारी पर बरसीं प्रियंका, कहा- कांग्रेस बापू की पार्टी, डरना फितरत में नहीं
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मजदूरों की मजबूरी पर सियासत अब भी जारी है. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने पर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कांग्रेस महात्मा गांधी की पार्टी है, डरना हमारी फितरत नहीं.

जरूरतमंद लोगों की मदद में जुटे कार्यकर्ता
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा ‘पिछले 60 दिनों से यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात लगकर प्रवासी श्रमिकों और जरुरतमंदों की सेवा में लगे हैं। #कांग्रेसकेसिपाही द्वारा राशन, खाना और दवाई पहुंचाने का काम , श्रमिकों को भोजन-पानी देने और उन्हें घर वापस लाने की सुविधा करने का काम सेवाभाव से कर रहे हैं। उप्र कांग्रेस की सक्रियता द्वारा अब तक 67 लाख लोगों की मदद हो चुकी है’

अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी पर बरसीं प्रियंका
प्रियंका गांधी ने अजय कुमार लल्लू को गिरफ्तार किए जाने पर लिखा ‘अजीब बात है कि यूपी सरकार ने इस सेवा कार्य से विचलित होकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को जेल में डाल दिया। अलग-अलग जिलों में हमारे कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लगाए गए हैं। परसों 50,000 उप्र कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेताओं ने फेसबुक लाइव पर अपनी एकजुटता दिखाई, कल सभी जिलों में सरकार को ज्ञापन दिया’

कांग्रेस बापू की पार्टी, डरना फितरत में नहीं
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं पर मुकदमे लगाने वाले शायद ये भूल गए हैं कि ये महात्मा गांधी की पार्टी है। सेवा हमारे मूल में है और डरना हमारी फितरत नहीं. हम सेवा कार्यों को और तेज करेंगे, #सेवाकार्यनहीं_रुकेगा.

ये भी पढ़ें: CM योगी की लखनऊ को स्टार्टअप हब बनाने की कवायद, कहा- ‘जॉब सीकर नहीं’, ‘जॉब प्रोवाइडर’ बनेंगे युवा

आपको बता दें कि पिछले दिनों मजदूरों के लिए बसों की सूची में फर्जीवाड़े के आरोप में कानूनी कार्रवाई झेल रहे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने गैरकानूनी और निंदनीय बताया था.

watch live  tv: