Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों के लिए शनिवार का दिन रहेगा भारी, पढ़ें आपके सितारों की चाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2396708

Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों के लिए शनिवार का दिन रहेगा भारी, पढ़ें आपके सितारों की चाल

Aaj Ka Rashifal 24 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 अगस्त दिन शनिवार है.  

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 24 August 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 24 अगस्त दिन शनिवार  है. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए शनिवार का दिन बढ़िया रहेगा. आज युवा कुछ नया करने की सोचेंगे. आज आप वाहन खरीदने की अभिलाषा पूरी होगी. नौकरी में पदोन्नति होगी. सेहत का ध्यान रखें,  किसी गंभीर रोग के इलाज कराने हेतु किसी प्रियजन के साथ दूर देश जा सकते हैं.

वृषभ राशि: शनिवार का दिन वृषभ राशि वालों को ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा.आज आप गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को नवीन जिम्मेदारी मिलने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं. प्रेम जीवन जी रहे लोग  अपने साथी की किसी बात को लेकर नाराज  रहेगी. सेहत ठीक रहेगी.

मिथुन राशि: शनिवार का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज घऱ से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. किसी पैत्रक संपत्ति संबंधित मामले में जीत मिलेगी . लव लाइफ में तनाव पैदा हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए 24 अगस्त का दिन खुशनुमा रहने वाला है. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को नवीन जिम्मेदारी मिलने के संकेत प्राप्त हो रहे हैं. बिजनेस में चल रही समस्याओं को दूर करने के लिए  अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत कर सकते हैं.

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए दिन  बढ़िया रहने वाला है. लव लाइफ में सरप्राइज मिल सकता है. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे. छात्रों को आज घूमने फिरने में अधिक रुचि लेंगे. पढ़ाई में मन कम लगेगा. आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए दिन साधरण रहेगा. आज नौकरी में तरक्की के योग हैं. परिवार में कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है.  पुराने दोस्त से मुलाकात होगी  जो अच्छी रहेगी. सेहत ठीक रहेगी. 

तुला राशि: शनिवार का दिन तुला राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर में किसी बात पर विवाद हो सकता है. समाज के लिए कुछ काम करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी. 
राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को किसी महत्वपूर्ण अभियान की कमान मिल सकती है. सेहत ठीक नहीं रहेगी, पेट तथा हड्डियों से संबंधित बीमारियों के प्रति सावधानी रखें. 

वृश्चिक राशि: आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए  चिंताग्रस्त रहने वाला है. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है किसी से. आज घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जाएंगे.

धनु राशि: शनिवार का दिन धनु राशि के जातकों के लिए विशेष रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. आज आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा. यदि आप अपने किसी प्रोजेक्ट को लेकर परेशान चल रहे थे, तो आप इसकी शुरुआत कर सकते हैं.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी. कहीं से आज अच्छी खबर सुनने को मिल सकती  है.  छात्रों को बाहर  जाने का मौका मिलेगा. नौकरी में अतिरिक्त परिश्रम करने से परिस्थितियां अनुकूल होंगी. सेहत खराब रहेगी,शारीरिक कमजोरी, नस-नाड़ियों में दर्द आदि की शिकायत हो सकती है. 

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है. विदेश जाने के मौके मिल सकते हैं. बिजनेस में छोटे व्यापारियों को नुकसान हो सकता है. आज अटके काम पूरे होंगे. सेहत ठीक रहेगी ,खान पान का ध्यान रखें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Shukra Gochar 2024: शुक्र बनाएंगे मायावी ग्रह के साथ युति, अगस्त से सितंबर तक खूब लाभ कमाएंगी ये राशियां

Trending news