डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो वायरल, जेल अक्षीक्षक ने डीजी जेल को भेजी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1153309

डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो वायरल, जेल अक्षीक्षक ने डीजी जेल को भेजी रिपोर्ट

वायरल वीडियो को लेकर जेल अधीक्षक बाराबंकी हरी बख्श सिंह ने जो रिपोर्ट भेजी है, उसके मुताबिक वर्तमान में संतकबीर नगर में डिप्टी जेलर पद पर तैनात महिला गीता रानी पूर्व में जिला जेल बाराबंकी में हेड जेल वॉर्डर थीं. प्रमोशन होने के बाद वह डिप्टी जेलर बनीं और अभी जिला जेल संतकबीर नगर में तैनात हैं.

डिप्टी जेलर के पति का अश्लील वीडियो वायरल, जेल अक्षीक्षक ने डीजी जेल को भेजी रिपोर्ट

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बीते दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था. यह वीडियो संत कबीर नगर जनपद में तैनात डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का बताया जा रहा है. इसमें डिप्टी जेलर का पति एक महिला के साथ आपत्‍त‍िजनक हालत में द‍िखाई दे रहा है. इस वीडियो को लेकर ज‍िले में चर्चाओं का बाजार गर्म है. वहीं, अब इस मामले के संज्ञान में आने के बाद जेल अधीक्षक ने डिप्टी जेलर के पति के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर दी है. वहीं, इस केस का डीजी जेल आनंद कुमार ने भी संज्ञान लेकर बाराबंकी जेल अधीक्षक से रिपोर्ट तलब की थी, जिसका जवाब जेल अधीक्षक बाराबंकी ने डीजी जेल को भेज दिया है. 

अगर आजम खान और शिवपाल यादव छोड़ देते हैं अखिलेश का साथ, तो सपा के सामने आएगी क्या चुनौती

डिप्टी जेलर खाली करेंगी सरकारी आवास
रिपोर्ट में यह भी साफ किया गया है कि वायरल वीडियो का जेल के किसी भी बंदी या बंदी के परिजन के शोषण का कोई संबंध नहीं है. इसके साथ ही महिला डिप्टी जेलर को सरकारी आवास तत्काल खाली करने का आदेश दिया गया है, जिसपर डिप्टी जेलर ने जल्द से जल्द बाराबंकी का आवास खाली करने को कहा है.

ट्रांसफर के बाद भी खाली नहीं किया मकान
वायरल वीडियो को लेकर जेल अधीक्षक बाराबंकी हरी बख्श सिंह ने जो रिपोर्ट भेजी है, उसके मुताबिक वर्तमान में संतकबीर नगर में डिप्टी जेलर पद पर तैनात महिला गीता रानी पूर्व में जिला जेल बाराबंकी में हेड जेल वॉर्डर थीं. प्रमोशन होने के बाद वह डिप्टी जेलर बनीं और अभी जिला जेल संतकबीर नगर में तैनात हैं. उन्होंने जेल परिसर स्थित अपना आवास अभी खाली नहीं किया है, जिसमें उनका पति रामतीरथ चौधरी रह रहा है. बता दें, रामतीरथ वर्तमान में नगर पालिका परिषद बाराबंकी के जेल वार्ड का सभासद भी है.

उप राष्ट्रपति का UP दौरा आज से, रामलला और काशी विश्वनाथ के करेंगे दर्शन

डिप्टी जेलर ने दी सफाई, विरोधियों का है काम
जेल अधीक्षक के मुताबिक, संतकबीर नगर में महिला डिप्टी जेलर गीता रानी से बात करने पर पता चला कि उनका पति लगातार दो बार से सभासद है. उन्हीं के कुछ विरोधियों ने साजिशन वार्ड के एक स्वीपर के जरिये एक अज्ञात महिला को उनके आवास में लाकर दरवाजे की झिरी से पति के साथ अश्लील वीडियो बनवाकर वायरल कर दिया है. डिप्टी जेलर ने बताया कि वह स्वीपर उनके आवास में अक्सर आता जाता रहता था.

और जानकारी जुटाने की कोशिश में पुलिस
रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना सभासद के साथ हुई साजिश का परिणाम है, जिसकी प्राथमिकी कोतवाली बाराबंकी में दर्ज कराई गई है. इसके साथ ही महिला डिप्टी जेलर को सरकारी आवास तत्काल खाली करने का आदेश दिया गया है. इसपर डिप्टी जेलर ने जल्द से जल्द बाराबंकी का आवास खाली करने को कहा है. जेल अधीक्षक बाराबंकी के मुताबिक, वायरल वीडियो से संबंधित और जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुर्तजा से ATS की पूछताछ में बड़ा खुलासा! पूरे देश में शरिया कानून लागू कराना था मकसद, 5 और संदिग्ध हिरासत में

किसी ने छिपकर मोबाइल से बनाई वीडियो
आपको बता दें कि बीते दिनों संत कबीर नगर में डिप्टी जेलर गीता रानी के पति के पति का यह वीडियो छिपकर मोबाइल से बनाया गया था. इसमें सभासद राम तीरथ एक महिला के साथ आपत्‍त‍िजनक हालत में द‍िखाई दे रहा है. यह आवास डिप्टी जेलर के नाम से आवंटित है और इसमें उनका पति सभासद राम तीरथ चौधरी और उसके बच्चे रहते हैं. जेल परिसर में स्थित इस सरकारी आवास के वायरल हुए वीडियो को लेकर चर्चा थी कि जेल में निरुद्ध कैदियों से मिलने आने वाली गांव की महिलाओं से मुलाकात कराने के नाम पर सभासद उनका शारीरिक शोषण करता था. यह मामला कई दिनों से चल रहा था. जबकि जेल अधीक्षक ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उनका कहना है कि वायरल वीडियो का जेल के किसी भी कैदी या उनके परिजन से कोई संबंध नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news