close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

EXIT POLL 2019 के आंकड़ों से उत्‍तराखंड BJP में भी खुशी की लहर

राज्‍य के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल का कहना है एग्जिट पोल से भी पता चल गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा केंद्र में सरकार बनाने जा रही है.

EXIT POLL 2019 के आंकड़ों से उत्‍तराखंड BJP में भी खुशी की लहर
बीजेपी में खुशी की लहर. फाइल फोटो

देहरादून: लोकसभा चुनाव 2019 के रविवार को जारी हुए एग्जिट पोल के आंकड़ों से उत्‍तराखंड बीजेपी में भी खुशी की लहर है. राज्‍य के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल का कहना है एग्जिट पोल से भी पता चल गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा केंद्र में सरकार बनाने जा रही है उनका कहना है कि जिस तरह से अपार जनसमर्थन मिला है इससे एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी.

 

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल का कहना है भाजपा प्रदेश के पांचों लोकसभा सीटों पर परचम लहराएगी. भाजपा प्रत्याशी पांचों लोकसभा सीटों में भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे. उनका कहना है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में जन लहर चली थी उसका असर एग्जिट पोल में भी देखने को मिला है और इससे साफ है कि केंद्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी.

महिला बाल विकास मंत्री रेखा आर्य ने 400 सीट जीतने का दावा किया है. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है.  उनका कहना है कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों में भाजपा के सभी प्रत्याशी 2014 के लोकसभा चुनाव से अधिक मतों से जीत हासिल करेंगे. उनका कहना है कि एग्जिट पोल से भी अधिक सीटें भाजपा हासिल करेगी.