चुनाव में जीत हासिल करने के लिए दोस्त से उधार मांगी उसकी बीवी, जीतने के बाद पूरा खेल पलट गया
Advertisement

चुनाव में जीत हासिल करने के लिए दोस्त से उधार मांगी उसकी बीवी, जीतने के बाद पूरा खेल पलट गया

 हैरान और आहत पहले पति ने जसपुर कोर्ट में दोस्त से पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगाई. अदालत ने सुनवाई कर आदेश दिया, जिसके अनुसार 2 साल पहले जसपुर पुलिस ने इस मामले में केस फाइल किया.

सांकेतिक तस्वीर

देहरादून: किसी भी तरह के चुनाव के समय अजीबोगरीब खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन उत्तराखंड से एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चुनाव के लिए अपने दोस्त से उसकी पत्नी उधार मांगी और प्रचार-प्रसार शुरू किया. जब महिला चुनाव जीत कर चेयरमैन बन गई तो उसने अपने पति और बच्चों को ही छोड़ दिया और उसी दोस्त से निकाह कर लिया. इस बात से गुस्साए महिला के पूर्व पति ने दोनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें: अयोध्या की एक राजकुमारी की कहानी: जिसने थाम रखी है भारत-कोरिया के रिश्ते की डोर

महिला ने दूसरे पति पर भी दर्ज कराया केस
जानकारी के मुताबिक किसी तनाव के चलते महिला ने अपने दूसरे पति के खिलाफ भी केस दर्ज करा दिया. महिला ने शिकायत में बताया कि वह घरेलू हिंसा से पीड़ित है और उसके मौजूदा पति ने अपने भाई के साथ मिलकर दुष्कर्म करने की कोशिश की है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: विवेकानंद के दिल में बसा था देश, उन्होंने 5 शब्दों में दुनिया को समझा दी थी भारत की संस्कृति

केवल कागजों पर दिखानी थी शादी, फिर बदली नीयत
गौरतलब है कि 2 साल पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले एक शख्स, (जो कि पहले से ही शादीशुदा था) पर नेतागिरी का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने चुनाव के लिए अपने दोस्त की बीवी उधार मांग ली. चुनाव मुरादाबाद जिले में आरक्षित नगर पंचायत चेयरमैन की सीट पर था. बात यह हुई कि इलेक्शन लड़ने के लिए केवल कागजों पर शादी दिखानी होगी, चुनाव के बाद वह पत्नी लौटा देगा. दोनों पक्षों की सहमति हुई और इलेक्शन लड़ा गया. महिला चेयरमैन का चुनाव जीत गई. आरोप है कि इसके बाद दोस्त की नीयत बदल गई और बीवी वापस करने के बजाय उसने महिला से शादी कर ली. महिला भी इस बात से सहमत थी, क्योंकि बिना विरोध किए उसने भी अपने पुराने पति और बच्चों को छोड़ दिया और दूसरे पति के साथ रहने लगी.

ये भी पढ़ें: UP MLC Elections: 12 सीटों के लिए खरीदे गए 18 नामांकन पत्र, अभी दर्ज नहीं हुआ नाम

कोर्ट में लगाई थी पत्नी वापस दिलाने की गुहार
इस बात से हैरान और आहत पहले पति ने जसपुर कोर्ट में दोस्त से पत्नी वापस दिलाने की गुहार लगाई. अदालत ने सुनवाई कर आदेश दिया, जिसके अनुसार 2 साल पहले जसपुर पुलिस ने इस मामले में केस फाइल किया. कुछ दिनों पहले चेयरमैन महिला के परिवार में उसकी सौतन ने दखल देना शुरू किया. इसे लेकर दंपति में विवाद होने लगा. नाराज होकर चेयरमैन महिला अपने भाई के घर जा कर रहने लगी. कुछ दिन पहले ही महिला ने अपने दूसरे पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. अब महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि बीते रविवार जब उसका भाई किसी काम से बाहर गया था, तो दूसरा पति अपने भाई को लेकर जबरन उसके घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. साथ ही मारपीट भी की. पुलिस अब महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news