लखनऊ : छेड़खानी कर रहा था ड्राइवर, चलते ऑटो से कूद गई युवती, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा
Advertisement

लखनऊ : छेड़खानी कर रहा था ड्राइवर, चलते ऑटो से कूद गई युवती, भीड़ ने ड्राइवर को पीटा

छेड़खानी की यह घटना लखनऊ के समता मूलक चौराहे के पास शुक्रवार शाम को हुई. 

लोगों ने ऑटो को पलट दिया और ड्राइवर की पिटाई की. फोटो ANI

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में छेड़खानी की बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक ऑटो ड्राइवर ने चलती ऑटो में बैठी एक युवती से छेड़खानी की. उससे बचने के लिए युवती चलती ऑटो से कूद गई. इसके बाद राहगीरों ने युवती को संभाला और ऑटो रोक कर ड्राइवर की जमकर धुनाई की. पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया.

 

छेड़खानी की यह घटना लखनऊ के समता मूलक चौराहे के पास शुक्रवार शाम को हुई. यहां एक युवती चलती ऑटो से कूद गई. यह देख राहगीरों ने पीछा कर ऑटो रोक लिया. ऑटो रुकते ही युवती ने ड्राइवर पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद मौजूद लोगों ने भी चालक को जमकर पीटा.

मौके पर पुलिस भी मौजूद थी लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस के सामने ही ऑटो को पलट दिया. साथ ही ड्राइवर को बेल्ट, लात-घूसों से करीब आधे घंटे बेरहमी से पीटते रहे. सूचना पर पहुंची गौतमपल्ली थाने की पुलिस ने लोगों को खदेड़ा. इसके बाद ड्राइवर और उसे पीटने वाले दो युवकों को पकड़कर गोमतीनगर थाने भेज दिया. उसका कुछ पता न चलने पर पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी सोमेश की तहरीर पर आरोपित ड्राइवर कृष्ण कुमार द्विवेदी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

fallback
लखनऊ पुलिस ने दी जानकारी. फोटो ANI

इस मामले में पुलिस का कहना है कि ऑटो ड्राइवर ने युवती के साथ छेड़खानी की है. वह चलते ऑटो से कूदने के कारण चोटहिल हुई थी. ड्राइवर और उसे पीटने वाले लोगों को थाने ले जाया गया. घायल महिला को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया था. आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news