close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अविवाहित राहुल गांधी को युवक ने किया KISS, हैरान करने वाला है वीडियो

इस अजीब वाकये से राहुल गांधी भी थोड़ा चौंक गए थे, लेकिन फिर भी वो सहज बने रहे और उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं की. 

अविवाहित राहुल गांधी को युवक ने किया KISS, हैरान करने वाला है वीडियो
उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवानों ने तुरंत ही इस शख्‍स को राहुल गांधी से दूर कर दिया.

वायनाड: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केरल में आई बाढ़ से बेघर हुए लोगों के पुनर्वास के लिए चल रहे कार्य का जायजा लेने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वायनाड (Wayanad) पहुंचे थे. इन सबके बीच राहुल गांधी को बुधवार को अजीबोगरीब वाकये से दो-चार होना पड़ा. दरअसल, राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे. वह एक जगह रुककर लोगों से मिल रहे थे. इसी दौरान एक युवक ने आकर अचानक से राहुल गांधी को किस (KISS) कर लिया. 

वीडियो के अनुसार, वायनाड से सांसद राहुल गांधी कार में बैठकर लोगों से मिल रहे थे. इस दौरान एक शख्‍स ने पहले राहुल गांधी से हाथ मिलाया और इसके बाद उनके गालों पर किस कर लिया. हालांकि, उनकी सुरक्षा में तैनात एसपीजी जवानों ने तुरंत ही इस शख्‍स को राहुल गांधी से दूर कर दिया. राहुल गांधी को किस करने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

इस अजीब वाकये से राहुल गांधी भी थोड़ा चौंक गए थे, लेकिन फिर भी वो सहज बने रहे और उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं की. वीडियो में नजर आ रहा है कि कार में पैसेंजर सीट पर बैठे राहुल गांधी बाहर खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं. राहुल गांधी इस घटना के बाद भी लोगों से मिलते हुए नजर आए और बिल्कुल भी असहज नहीं लगे. 

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी को लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान 14 फरवरी को गुजरात में एक महिला ने गाल पर किस किया था. वहीं, 2014 में में भी राहुल गांधी को पश्चिम बंगाल के दौरे पर एक युवक ने किस किया था.