रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, जानिए किस जगह का है ये मामला
Advertisement

रेलवे स्टेशन पर नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, जानिए किस जगह का है ये मामला

सोशल मीडिया (Social Media) पर बेंगलुरू रेलवे स्टेशन पर नमाज (Namaz) पढ़ने की व्यवस्था किए जाने का वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस मामले को लेकर तत्काल कार्रवाई की मांग (Demand) की जा रही है.

रेलवे स्टेशन में नमाज पढ़ने की व्यवस्था पर बवाल

बेंगलुरू: सोशल मीडिया (Social Media) पर बेंगलुरू रेलवे स्टेशन (Bangalore Railway Station) के एक वायरल वीडियो (Viral Video) को लेकर सोमवार को हिन्दू जनजागरण समिति (Hindu Janajagran Samiti) द्वारा विरोध (Protest) दर्ज कराया गया. 

  1. वायरल वीडियो पर हंगामा
  2. रेलवे स्टेशन में नमाज पढ़ने की व्यवस्था पर बवाल
  3. हिन्दू जनजागरण समिति ने की तत्काल कार्रवाई की मांग

वायरल वीडियो पर मचा बवाल

इस वायरल वीडियो (Viral Video) के मुताबिक प्लेटफॉर्म संख्या 5 पर स्थित पोर्टर रूम (कुलियों के आराम के लिए बनाया गया कमरा) में बाकायदा नमाज (Namaz) पढ़ने की व्यवस्था की गई. बता दें कि कमरे के एक हिस्से को, जंहा नमाज पढ़ी जाती है, अलग से घेरा गया था. 

ये भी पढें: नहीं देखा होगा कभी ऐसा नजारा, फोटोग्राफर ने कैद किया ऐसा मोमेंट; देखते रह जाएंगे आप

तत्काल कार्रवाई करने की मांग

वीडियो के वायरल होने पर रेलवे (Railway) से प्रेस (Press) द्वारा जानकारी मांगे जाने पर रेलवे ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है. सोमवार को हिन्दू जनजागरण समिति (Hindu Janajagran Samiti) ने इस मामले का विरोध करते हुए रेलवे अधिकारियों (Railway Officials) से मुलाकात की और तत्काल कार्रवाई (Immediate Action) करने की मांग की. बातचीत के लिए उपलब्ध अधिकारियों ने इस विषय की पड़ताल (Investigation) कर उचित कार्रवाई की बात कही है. 

ये भी पढें: हिजाब पहनकर छात्राओं को कक्षाओं में घुसने की अनुमति नहीं देगा ये कॉलेज

मुद्दे को लेकर आंदोलन करने का प्लान

सूत्रों (Sources) के मुताबिक इस तरह की व्यवस्था रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर सालों से है पर कभी किसी ने इसको लेकर विरोध दर्ज नहीं किया है. हिन्दू जनजागरण समिति (Hindu Janajagran Samiti) के प्रवक्ता मोहन गौड़ा के मुताबिक यदि 7 दिनों के अंदर इस मामले पर उचित कार्रवाई नहीं होती है तो वो इस मुद्दे को लेकर आंदोलन (Andolan) करेंगे.

LIVE TV

Trending news