West Bengal में Smriti Irani ने Mamata Banerjee पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की योजनाओं का ले रही हैं क्रेडिट
Advertisement

West Bengal में Smriti Irani ने Mamata Banerjee पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की योजनाओं का ले रही हैं क्रेडिट

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने 'बंगाल की बेटी' के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को जमकर घेरा. स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को बंगाल में प्रचार करते हुए कहा, ‘क्या लोग ऐसी बेटी को वोट देंगे, जिन्होंने 80 वर्षीय मां पर क्रूरता की?

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

हल्दिया: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर निशाना साधा. हल्दिया में चुनाव प्रचार करते हुए स्मृति ईरानी ने ममता पर आरोप लगाया,'वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से शुरू की गई केंद्रीय योजनाओं का झूठा श्रेय लेते हुए तस्वीरें खिंचवाती हैं और उन्हें पोस्टरों पर लगवाती हैं.' उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या राज्य की जनता ऐसी बेटी को वोट देगी, जिसने माताओं और आम लोगों के खिलाफ हिंसा करवाई.

  1. तृणमूल कांग्रेस पर स्मृति ने बोला हमला
  2. 'केंद्रीय योजनाओं को अपना बताती हैं ममता'
  3. शुवेंदु अधिकारी का मुकाबला ममता बनर्जी से

तृणमूल कांग्रेस पर स्मृति ने बोला हमला

तृणमूल कांग्रेस के चुनावी नारे ‘बंगाल को चाहिए अपनी बेटी’ पर स्मृति ईरानी ने हैरानी जताई. उन्होंने कहा कि क्या लोग ऐसा शासन फिर से चाहेंगे, जो राज्य के लोगों के खिलाफ राजनीतिक हिंसा को अंजाम देता हो. उन्होंने कहा, ‘क्या लोग ऐसी बेटी को वोट देंगे, जिन्होंने 80 वर्षीय मां पर क्रूरता की? क्या आप ऐसी बेटी के लिए वोट करेंगे जो (जिसकी पार्टी ने) भाजपा कार्यकर्ताओं को फांसी पर लटकाती हो?’ ईरानी ने कहा कि राज्य के लोग असल परिवर्तन का इंतजार कर रहे हैं.

'केंद्रीय योजनाओं को अपना बताती हैं ममता'

तृणमूल कांग्रेस ( TMC) सरकार पर हमला बोलते हुए ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि पीएम-किसान सम्मान योजना जैसी केंद्र सरकार की स्कीम राज्य के गरीबों तक नहीं पहुंच पाईं. इसके लिए जिम्मेदार कौन है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के कल्याण के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं. वहीं ममता (Mamata Banerjee) दीदी केंद्र सरकार की कई योजनाओं का झूठा श्रेय लेते हुए तस्वीरें खिंचवाने में व्यस्त हैं. स्मृति ईरानी ने कहा कि दीदी, केंद्रीय योजनाओं के नाम बदलकर उन्हें अपने कार्यक्रम बता रही हैं.

ये भी पढ़ें- West Bengal Election 2021: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, मिथुन चक्रवर्ती का भी नाम शामिल

शुवेंदु अधिकारी का मुकाबला ममता बनर्जी से

बताते चलें कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी कैंडिडेट शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के नामांकन में शामिल होने के लिए नंदीग्राम ( Nandigram) पहुंची थीं. उनके साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और बाबुल सुप्रियो भी शामिल थे. शुवेंदु अधिकारी का मुकाबला राज्य की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से है. ममता बनर्जी इस सीट पर 10 मार्च को ही पर्चा दाखिल कर चुकी हैं. पर्चा भरने के बाद वे एक घटना में वे घायल हो गई, जिसके बाद से वे अस्पताल में भर्ती हैं. 

VIDEO

Trending news