Wife left husband: 'शौहर छोड़ दूंगी, मोबाइल नहीं...', निकाह के बाद सबा खातून ने जो कहा था वो 10 दिन में करके दिखा दिया
Advertisement
trendingNow11720011

Wife left husband: 'शौहर छोड़ दूंगी, मोबाइल नहीं...', निकाह के बाद सबा खातून ने जो कहा था वो 10 दिन में करके दिखा दिया

Hazipur bride left husband house: इंटरनेट और मोबाइल की लत में न जाने कितने घर बर्बाद हो चुके हैं. क्या देश और क्या विदेश, मोबाइल फोन और सोशल मीडिया एडिक्शन के चलते लोग मनोरोगी हो रहे हैं. इस लत से कई घर टूट चुके है. ताजा मामले में एक दूल्हे की दुल्हन उसे शादी के दो हफ्ते में छोड़कर चली गई.

सांकेतिक तस्वीर

Wife left husband in hazipur over mobile dispute: बिहार के हाजीपुर में मोबाइल और सोशल मीडिया की लत ने एक बसा बसाया घर शादी के बस दो हफ्तों के भीतर उजाड़ दिया है. इस मामले में ससुराल आई नई नवेली दुल्हनिया को मोबाइल पर बिजी रहने पर ससुरालवालों और शौहर की रोक टोक पसंद नहीं आई. दोनों में जमकर झगड़ा हुआ और मामला थाने तक पहुंच गया. बड़े बूढ़ों की समझाइस का जब कोई असर नहीं हुआ तो दुल्हन ने अपनी आदत छोड़ने के बजाये पति को ही छोड़ दिया.

'शौहर छोड़ दूंगी... मोबाइल नहीं' परिवार से मिला बढ़ावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के घरवालों को बेटी की आदत के बारे में पता था. उन्हें लगा था कि बेटी ससुराल जाएगी तो सबकुछ ठीक हो जाएगा. इलियास के घर शादी की सजावट पर लगी रोशनी वाली झालर अभी उतरी भी नहीं थी कि उसकी जिंदगी की गाड़ी ही पटरी से उतर गई.

दूल्हे इलियास का कहना है कि वो मोबाइल चलाने लेकर अपनी पत्नी शबा खातून को रोकता था तो उसे यह बात पसंद नहीं आती थी. इलियास ने कहा, 'एक दिन तो हद ही हो गई. फोन चलाने से रोकने पर गुस्से से भड़की शबा ने अपने मायके वालों को बुला लिया. मायके वालों ने अपनी बेटी को समझाने के बजाए उसे सिर पर चढ़ा लिया. दुल्हन के भाई ने आव देखा न ताव सीधे जीजा पर बंदूक तान दी. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. इस केस में अभीतक लड़की के भाई को गिरफ्तार करने के बाद उसका हथियार जब्त कर लिया है. वहीं, दुल्हन अपना ससुराल छोड़ कर खुशी-खुशी मायके चली गई.

आमने सामने भिड़ीं दो सास

सबा की मां का कहना है कि बेटी की शादी की मेंहदी भी नहीं सूखी थी. निकाह के अगले दिन से ही सुसराल वालों ने बेटी को परेशान करना शुरू कर दिया. मेरी बेटी का मोबाइल छीन लिया. घरवालों से भी बात नहीं करने देते हैं. वहीं दूल्हे इलियास की मां का कहना है कि उनके आरोप झूठे हैं. मामला केवल इतना है कि बहू दिन भर मोबाइल चलाती रहती है. हमने मना किया को तो ये नौबत आ गई.

Trending news