हाथी ने दौड़ाया, शख्‍स पर किया जानलेवा हमला; VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow11051524

हाथी ने दौड़ाया, शख्‍स पर किया जानलेवा हमला; VIDEO VIRAL

Wild Elephant's Attack Viral Video: एक जंगली हाथी गांव में घुस आया और उसने शख्स पर हमला कर दिया. हमले के बाद हाथी फिर से जंगल की तरफ भाग गया.

फोटो साभार- ANI

ढुबरी: असम (Assam) के ढुबरी (Dhubri) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां जंगली हाथी ने एक शख्स के ऊपर हमला (Wild Elephant Attack On Man) कर दिया. शख्स जान बचाने के लिए भागा लेकिन वो हाथी की पहुंच से दूर नहीं जा पाया. हाथी अपनी सूंड़ से पकड़कर शख्स को घसीटता हुआ दिखाई दिया.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  2. हाथी ने शख्स पर किया हमला
  3. भागते वक्त जमीन पर गिर गया शख्स

जंगली हाथी ने किया जानलेवा हमला

बता दें कि हाथी के हमले की इस खौफनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ढुबरी जिले के टमारहाट इलाके के एक गांव में ये घटना हुई. इस इलाके में हाथियों का आतंक है.

ये भी पढ़ें- कपूरथला केस: FIR पर पुलिस का यू-टर्न, प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान IG-SSP को आए 8 कॉल

हाथी ने शख्स पर कैसे किया हमला?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि हाथी को आता देख शख्स बचने के लिए भागने लगता है लेकिन थोड़ी दूर चलने के बाद ही वो जमीन पर गिर जाता है. जब तक वो दोबारा भागने के लिए उठता हाथी उसके पास तक पहुंच जाता है और उस पर हमला बोल देता है.

हाथी के हमले में घायल हो गया शख्स

जान लें कि ये घटना टमारहाट में बीते 18 दिसंबर को हुई. हाथी के हमले में शख्स घायल हो गया. शख्स की उम्र 30 साल बताई जा रही है. फॉरेस्ट ऑफिसर ने बताया है कि घायल शख्स को घटना के बाद हॉस्पिटल में ए़डमिट किया गया, उसका इलाज जारी है. हमला करने के बाद हाथी जंगल की तरफ भाग गया.

ये भी पढ़ें- खूबसूरती में एक्ट्रेस को देती हैं मात, भाषणों से PAK आर्मी के अफसर भी खाते हैं खौफ

स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके गांव में जंगली हाथी अक्सर आ जाते हैं. वो इस बात से बहुत परेशान हैं. हाथी खेत में लगी उनकी फसल को उजाड़ देते हैं. हमेशा हाथी के हमले का खतरा बना रहता है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news