कोरोना वैक्सीन लगवाने अस्पताल गई थी महिला, लगा दिया एंटी रैबीज का इंजेक्शन
Advertisement

कोरोना वैक्सीन लगवाने अस्पताल गई थी महिला, लगा दिया एंटी रैबीज का इंजेक्शन

महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने गई महिला के साथ अजीब घटना सामने आई हैं. वहां डॉक्टरों की लापरवाही एक बड़ा मुद्दा बन गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने गई महिला के साथ अजीब घटना सामने आई हैं. आरोप है कि डॉक्टरों ने लापरवाही बरतते हुए महिला को एंटी रैबीज का इंजेक्शन (Anti Rabies Injection) लगा दिया.

  1. ठाणे के सरकारी अस्पताल की घटना
  2. पहले भी हो चुकी है लापरवाही 
  3. मेयर ने दिए जांच के आदेश

ठाणे के सरकारी अस्पताल की घटना

जानकारी के मुताबिक यह घटना ठाणे के कलवा इलाके के सरकारी अस्पताल में सामने आई है. मामला सामने आने के बाद एंटी रैबीज का इंजेक्शन (Anti Rabies Injection) लगाने वाली नर्स को निलंबित कर दिया गया हैं. साथ ही घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. फिलहाल पीड़ित महिला के स्वास्थ्य पर नजर रखने के लिए डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है. 

पहले भी हो चुकी है लापरवाही 

बताते चलें कि करीब दो महीने पहले कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने गई महिला को एक ही दिन में 3 डोज लगाने का मामला सामने आया था. जिसके बाद बीजेपी ने इसे बड़ा मुद्दा बना लिया था और वैक्सीनेशन प्रोग्राम में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया था. 

ये भी पढ़ें- भारत में कोरोना वैक्सीनेशन का नया रिकॉर्ड, अब तक लगीं 85 करोड़ से ज्यादा डोज

मेयर ने दिए जांच के आदेश

मंगलवार को महिला को एंटी रैबीज का इंजेक्शन (Anti Rabies Injection) लगाने की घटना सामने आने के बाद ठाणे नगर पालिका के मेयर नरेश महास्के ने अफसरों की बैठक बुलाकर घटना पर चिंता जताई. साथ ही इस मामले की जांच के आदेश जारी किए. नगर पालिका के एडिशनल कमिश्नर संदीप माल्वी ने कहा कि पीड़ित महिला की हालत एकदम ठीक है. उसके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है.

LIVE TV

Trending news