आखिर ये काजल आनंद हैं कौन? जो हर सेलिब्रिटी के फंक्शन में आती हैं नजर
Advertisement

आखिर ये काजल आनंद हैं कौन? जो हर सेलिब्रिटी के फंक्शन में आती हैं नजर

काजल ने ना किसी फिल्म में काम किया है और ना ही निर्माता या निर्देशक हैं. फिर ऐसा क्यों हुआ कि करण उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड कहते हैं? 

आखिर ये काजल आनंद हैं कौन? जो हर सेलिब्रिटी के फंक्शन में आती हैं नजर

पेज थ्री और लाइफ स्टाइल की खबरें पढ़ने के शौकीन लोग अकसर एक नाम पढ़ कर चौंक जाते हैं, जो मुंबई में हर पार्टी में शामिल रहती हैं. करण जौहर, शाहरुख खान, मलाइका अरोड़ा, रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ जैसे सेलिब्रिटी उनके साथ देखे जाते हैं और उनके बारे में ट्रवीट भी करते हैं. वे अपना बर्थडे खुद नहीं मनातीं, बल्कि शाहरुख खान या करण मनाते हैं और पूरी इंडस्ट्री को बुलाते हैं. कौन हैं वो?

काजल आनंद. भरेपूरे शरीर की काजल ने ना किसी फिल्म में काम किया है और ना ही निर्माता या निर्देशक हैं. फिर ऐसा क्यों हुआ कि करण उन्हें अपनी बेस्ट फ्रेंड कहते हैं? 

फेमस लॉयर रही हैं काजल आनंद
क्या आपको संजय दत्त का केस याद है? मुंबई बम ब्लास्ट केस में संजय दत्त के केस की पैरवी किस वकील ने की थी? काजल आनंद ने. काजल उन दिनों मुंबई की यंग नामी लॉयर थीं. उन्हीं दिनों मॉडल रिया पिल्लई का संजय के साथ अफेयर चल रहा था. संजय और रिया की शादी में भी काजल की बड़ी भूमिका रही. 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के सितारे क्यों खुद को कमतर महसूस करते हैं हॉलीवुड एक्टर्स से

लॉ छोड़कर काजल ने अपने दोस्तों यश और उनकी पत्नी अवंति बिरला के साथ डिजाइनर स्टोर यंत्रा शुरू किया. यह अलग बात है कि काजल को खुद डिजाइनर कपड़े पहनने का शौक नहीं है. पर वे अपने लॉ के करियर से इतना बोर हो चुकी थीं कि उन्हें ऐसा कुछ काम करने का मन हुआ जो पहले कभी किया नहीं था.
 
दोस्तों की फेवरेट है पुटलू
काजल आनंद के सेलिब्रेटी दोस्त उन्हें पुटलू बुलाते हैं. कैसे बन गए करण जौहर, गौरी खान, शाहरुख खान, फरहा खान, नीतू सिंह, श्रीदेवी, मनीष मल्होत्रा उनके इतने पक्के दोस्त? काजल उर्फ पुटलू का मानना है कि वह अपने दोस्तों की बातें सुनती हैं. ईमानदारी से उन्हें राय देती हैं और सबको खूब प्यार करती हैं. 

fallback

करण की फेवरेट
करण यूं तो पूरी इंडस्ट्री के फेवरेट माने जाते हैं. उन्हें जब किसी से सलाह लेना होता है तो वो दो ही दोस्तों के पास जाते हैं. शाहरुख खान और पुटलू. पुटलू तो उनके घर की ही मेंबर हैं. करण जितना स्टाइल कॉशस हैं, पुटलू ठीक उल्टी हैं. उन्होंने कभी वजन घटाने की नहीं सोची. अपने ग्लैमरस दोस्तों के साथ रह कर भी वह कभी मलाइका अरोड़ा की तरह बनने की नहीं सोचतीं.

फिल्म इंडस्ट्री में जहां माना जाता है कि लोग सेल्फ सेंटर्ड होते हैं, ग्लैमर स्टक होते हैं, वहां काजल आनंद का होना वाकई एक बड़ी बात है. अगली बार से जब अब किसी सेलिब्रेटी के साथ काजल को देखें, तो यह ना पूछें कि यह साधारण सी दिखने वाली है कौन जो हर पार्टी में सबसे आगे नजर आती है?

Trending news