Fashion Face-Off: कृति सेनन या पूजा हेगड़े, स्लिट कट साड़ी में किसका जादू चला?
Advertisement
trendingNow12094438

Fashion Face-Off: कृति सेनन या पूजा हेगड़े, स्लिट कट साड़ी में किसका जादू चला?

बॉलीवुड फैशन की दुनिया में अक्सर स्टाइल के धमाके देखने को मिलते हैं और हाल ही में दो हसीनाओं, कृति सेनन और पूजा हेगड़े के बीच मॉडर्नाइज्ड स्लिट-कट साड़ी को लेकर ऐसा ही टक्कर हुई.

Fashion Face-Off: कृति सेनन या पूजा हेगड़े, स्लिट कट साड़ी में किसका जादू चला?

बॉलीवुड फैशन की दुनिया हमेशा ही चमक-धमक और ट्रेंड्स से भरी रहती है. आए दिन स्टार्स अपने स्टाइलिश अंदाज से फैंस को घायल कर देते हैं. हाल ही में, दो अभिनेत्रियों, क्रिति सेनॉन और पूजा हेगड़े ने एक समान स्टाइल अपनाकर तहलका मचा दिया है.

कृति सेनन और पूजा हेगड़े के बीच मॉडर्नाइज्ड स्लिट-कट साड़ी को लेकर टक्कर हुआ. दोनों डीवा ने इस ट्रेंडी आउटफिट को अपने-अपने अंदाज में पहना और दोनों ही शानदार लग रही थीं. लेकिन सवाल ये उठता है, आखिर किसने इस लुक को बेहतर तरीके से कैरी किया?

कृति का बोल्ड और ग्लैमरस अवतार
कृति ने सफेद रंग की स्लिट-कट साड़ी को चुना, जिसे उन्होंने स्ट्रैपलेस चोली और हाई स्लिट के साथ फ्लॉन्ट किया. उनका ये लुक बोल्ड और ग्लैमरस था, जिसे उन्होंने स्मोकी आई मेकअप और हाई पोनीटेल के साथ पूरा किया. कृति का ये अंदाज Gen-Z को काफी पसंद आया.

पूजा का क्लासिक और एलिगेंट स्टाइल
पूजा ने भी सफेद रंग की स्लिट-कट साड़ी ही चुनी, लेकिन उनका लुक कृति से बिल्कुल अलग था. पूजा ने प्री-स्टिच्ड साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज और कमरबंद के साथ पेयर किया. उनका हेयर स्टाइल सिंपल और ग्रेसफुल था और उन्होंने कम से कम लेकिन खूबसूरत ज्वेलरी पहनी थी. पूजा का ये लुक क्लासिक और एलिगेंट था.

तो आखिर कौन जीता ये फैशन फेस-ऑफ?
वास्तव में, दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने-अपने स्टाइल से इस साड़ी को बेहतरीन तरीके से प्रेजेंट किया है. यह कहना मुश्किल है कि किसने इसे बेहतर पहना, क्योंकि फैशन एक पर्सनल पसंद है. कृति का लुक उन लोगों को पसंद आएगा जो बोल्ड और ट्रेंडी स्टाइल पसंद करते हैं, जबकि पूजा का लुक उन लोगों को पसंद आएगा जो क्लासिक और एलिगेंट स्टाइल पसंद करते हैं.

फैशन की असली जीत- खुद को एक्सप्रेस करना
इस फेस-ऑफ से सबसे बड़ी सीख ये मिलती है कि फैशन कोई प्रतियोगिता नहीं है, बल्कि खुद को एक्सप्रेस करने का एक तरीका है. हर किसी की अपनी पसंद और स्टाइल होती है और यही फैशन को इतना दिलचस्प बनाता है. तो अगली बार जब आप कोई ट्रेंडी आउटफिट देखें, तो बेझिझक उसे अपने अंदाज में पहनें और खुद को खूबसूरत महसूस करें.

Trending news