करीना कपूर खान का ग्लैमरस लुक, सब्यसाची के शिमरी ब्लू गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2114623

करीना कपूर खान का ग्लैमरस लुक, सब्यसाची के शिमरी ब्लू गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान एक बार फिर अपने फैशन सेंस से तहलका मचाने आई हैं. हाल ही में दुबई में एक शानदार कार्यक्रम में उनकी शिमरी ब्लू ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा. 

करीना कपूर खान का ग्लैमरस लुक, सब्यसाची के शिमरी ब्लू गाउन में लगीं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान एक बार फिर अपने फैशन सेंस से तहलका मचाने आई हैं. हाल ही में दुबई में एक शानदार कार्यक्रम में उनकी शिमरी ब्लू ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा. तो चलिए, करीना कपूर खान के इस फैशन स्टेटमेंट पर करीब से नजर डालते हैं.

करीना कपूर खान को दुबई में एक कार्यक्रम में देखा गया, जहां उन्होंने सब्यसाची के ही शानदार डिजाइन वाला शिमरी गाउन पहना थाय नीले रंग का यह गाउन फर्श तक लंबा था और इसकी पतली पट्टियां और दिल के आकार का नेकलाइन इसे और भी खूबसूरत बना रहा था.

यह शानदार गाउन करीना के फिगर को पूरी तरह से हाइलाइट कर रहा था और उनका सेल्फ कॉन्फिडेंस उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा थाय गाउन में एक लंबा ट्रेल भी था, जो उनके चलने के साथ लहरा रहा था और उनके लुक में रॉयल्टी का तड़का लगा रहा था.

जलपरी की तरह दिख रहीं थी करीना
इस आउटफिट में करीना बिलकुल एक जलपरी की तरह लग रही थीं. गाउन का रंग और उसका शिमर उन्हें एक जादुई सी दुनिया की रानी की तरह दिखा रहा था. उनका पूरा लुक बेहद खूबसूरत और लुभावना था.

आउटफिट के साथ एक्सेसरीज
करीना ने अपने इस शानदार गाउन के साथ मैचिंग हील्स और क्लच भी कैरी किया था. उन्होंने सब्यसाची का ही एक खूबसूरत नेकलेस पहना था, जिसमें एक बड़ा नीला पत्थर लगा हुआ था. यह नेकलेस टाइटैनिक फिल्म के हार्ट ऑफ द ओशन हार की याद दिलाता है. अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ा था और हल्की वेव्स दी थीं. उनका मेकअप भी बहुत ही सिंपल और खूबसूरत था, जिसमें मस्कारा, स्मोकी आईशैडो, ब्लश और न्यूड लिपस्टिक शामिल थी.

वायरल हो रहा करीना का आउटफिट
करीना कपूर खान का यह लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. कुछ लोग उन्हें मरमेड बता रहे हैं तो कुछ उन्हें बॉलीवुड की बेगम कह रहे हैं. एक बात तो साफ है कि करीना ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस से सबको प्रभावित किया है.

Trending news