साड़ी में भी वेस्टर्न टच: करीना कपूर खान का ये स्टाइलिश लुक शादी फंक्शन के लिए है बेस्ट
Advertisement

साड़ी में भी वेस्टर्न टच: करीना कपूर खान का ये स्टाइलिश लुक शादी फंक्शन के लिए है बेस्ट

करीना कपूर खान हमेशा से बॉलीवुड की फैशन क्वीन रही हैं. उनका बेमिसाल फैशन सेंस, अट्रैक्शन का जादू और उनके द्वारा हर आउटफिट को आत्मविश्वास के साथ कैरी करने का तरीका, यह सब उन्हें खास बनाता है.

साड़ी में भी वेस्टर्न टच: करीना कपूर खान का ये स्टाइलिश लुक शादी फंक्शन के लिए है बेस्ट

करीना कपूर खान हमेशा से बॉलीवुड की फैशन क्वीन रही हैं. उनका बेमिसाल फैशन सेंस, अट्रैक्शन का जादू और उनके द्वारा हर आउटफिट को आत्मविश्वास के साथ कैरी करने का तरीका, यह सब उन्हें खास बनाता है. चाहे वह कुछ भी पहने, वह हमेशा ही सबकी नजरों में अकेली नायिका बनकर छा जाती हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में करीना कपूर खान ने एक बार फिर से अपने फैशन स्टेटमेंट से सबको दिवाना कर दिया.

स्टार-स्टडेड शाम के लिए करीना ने लैवेंडर रंग की साड़ी पहनकर शोभा बढ़ाई. यह खूबसूरत साड़ी गाउन बॉलीवुड की पसंदीदा फैशन डिजाइनरों में से एक तरुण ताहिलियानी द्वारा डिजाइन की गई थी और उनके इस मनमोहक लुक को रिया कपूर ने स्टाइल किया था. लैवेंडर रंग की इस साड़ी में शैंपेन गोल्ड बॉर्डर था, जिस पर जटिल कढ़ाई का काम किया गया था. क्रिस्टल वर्क और सेक्विन के झुरमुटों ने इस साड़ी गाउन को इतनी शानदार पार्टी रात के लिए एकदम सही विकल्प बना दिया.

करीना ने इस शानदार साड़ी के साथ एक स्ट्रैपलेस ट्यूब टॉप जैसा भारी कढ़ाई वाला ब्लाउज पहना था, जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन थी, जिसने उनके आउटफिट को एक शानदार टच दिया. हालांकि, इस लुक की खासियत थी इसकी अनूठी ड्रेपिंग स्टाइल, जिसने लेटेस्ट आउटफिट में पुराने जमाने का अट्रैक्शन ला दिया. चमकदार साड़ी, इसका लेटेस्ट स्टाइल और शानदार रंग, ये सभी मिलकर एक ऐसा बेदाग आउटफिट तैयार करते हैं, जिसे सिर्फ बॉलीवुड की आइकॉनिक हिरोइन करीना कपूर खान ही इतने सलस ढंग से और इतनी खूबसूरती के साथ कैरी कर सकती हैं.

आउटफिट के साथ एक्सेसरीज
करीना ने अपने लुक को और भी निखारने के लिए कुछ अट्रैक्टिव स्टेटमेंट पीस शामिल किए. इनमें एक झिलमिलाता जालीदार डायमंड चोकर, ग्रीन क्रिस्टल से जड़े झुमके, मैचिंग रिंग और एक जड़ा हुआ स्लिंग बैग शामिल था. ये शानदार सामान इस बात का सबूत हैं कि करीना कपूर खान कुछ भी बखूबी कैरी कर सकती हैं. वहीं, बेबो ने अपने काले बालों को खुले रखा, जिन्हें नेचुरली रूप से लहराती लुक में स्टाइल किया गया था. उन्होंने अपने बालों को एक तरफ करके अपने सामानों को फ्लॉन्ट किया, जो वाकई में एक अच्छा फैसला था.

करीना का मेकअप
मेकअप की बात करें तो करीना ने इसे कम रखा. उन्होंने शिमरी आईशैडो के साथ ओस जैसा मेकअप किया. उन्होंने काले रंग के आईलाइनर से थोड़ा ड्रामा जोड़ा, जो बिल्कुल परफेक्ट था और साथ ही कैट-आई वाला विंग भी बनाया. गालों पर ब्लश, बेक और हाइलाइट किए गए मेकअप ने निश्चित रूप से उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. हालांकि, न्यूड लिप शेड ने करीना के रंग को कॉम्प्लीमेंट करते हुए उनके क्लासी आउटफिट के साथ बेहतरीन तालमेल बिठाकर सबका ध्यान खींच लिया.

Trending news