लैक्मे फैशन वीक: गोल्डन गाउन में छाईं सिंगर सुशांत दिवगीकर, आइए लुक में डालें एक नजर
Advertisement
trendingNow12166241

लैक्मे फैशन वीक: गोल्डन गाउन में छाईं सिंगर सुशांत दिवगीकर, आइए लुक में डालें एक नजर

रानी कोहेनूर के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर और गायक सुशांत दिवगीकर लैक्मे फैशन वीक के मंच पर छा गईं. उन्होंने गोल्डन गाउन पहन रखा था. आइए उनके लुक में एक नजर डालें.

लैक्मे फैशन वीक: गोल्डन गाउन में छाईं सिंगर सुशांत दिवगीकर, आइए लुक में डालें एक नजर

रानी कोहेनूर के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर और गायक सुशांत दिवगीकर लैक्मे फैशन वीक के मंच पर छा गईं. उन्होंने लाइव परफॉर्मेंस के साथ मोहित राय के लेबल इत्र के लिए शो की शुरुआत करते हुए रैंप पर कब्जा कर लिया. रानी ने एक स्टेटमेंट शीयर कोर्सेट गोल्डन गाउन पहना था, जिसमें सेंटर स्लिट उनके लुक को और उभार रहा था. उनके चमकदार लुक को निखारने के लिए रत्न जड़ित चोकर सेट और उनकी बांहों के चारों ओर लिपटे चमकदार दस्ताने मिस्र के देवताओं को श्रद्धांजलि के रूप में स्त्री स्पर्श जोड़ रहे थे.

लाइव परफॉर्मेंस के साथ मोहित राय के लिए शो की शुरुआत करने के अपने अनुभव पर बात करते हुए रानी कोहेनूर ने कहा कि यह पहली बार है जब मैं इत्र के लिए रैंप पर चल रही हूं लेकिन यह पहली बार नहीं है जब मैं इत्र पहन रही हूं. मैंने यह लेबल कई बार पहना है.  मोहित मेरे अच्छे दोस्त हैं और वास्तव में उन्होंने मुझे पहली बार RuPaul's DragCon के लिए विश्व मंच पर इंटरनेश्लन परफॉर्मेंस के लिए कपड़े दिए थे.

मोहित राय कौन हैं?
नए जमाने के डिजाइनर मोहित राय ने पेरिस हिल्टन और एड वेस्टविक जैसे इंटरनेशनल स्टार्स और माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी, सुहाना खान, अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स को स्टाइल किया है.

2023 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में रखा कदम
2023 में आई फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' के साथ सुशांत दिवगीकर ने भारतीय सिनेमा में अपनी सफल शुरुआत की. उन्होंने सारी बाधाओं को तोड़ते हुए सिर्फ एक अभिनेता ही नहीं, बल्कि एक वास्तविक ट्रांस व्यक्ति को कास्ट करने वाली भारत की पहली फिल्म के रूप में चिह्नित किया. प्रसिद्ध अनुभवी गायिका, उषा उत्थप से ट्रेनिंग लेने के बाद रानी एक गायिका भी हैं, जो पुरुष और महिला दोनों की आवाज में गाना गा सकते हैं.

Trending news