जब बीवी को बॉस ने 3 बजे किए अश्लील मैसेज, जानें फिर क्या हुआ
X

जब बीवी को बॉस ने 3 बजे किए अश्लील मैसेज, जानें फिर क्या हुआ

एक आदमी अपनी पत्नी के फोन को देखकर उस समय चौंक गया जब उसे पता चला कि बॉस उसको रात को 3 बजे अश्लील मैसेज भेज रहा है. जानें, इसके बाद हस्बेंड ने क्या किया.

जब बीवी को बॉस ने 3 बजे किए अश्लील मैसेज, जानें फिर क्या हुआ

नई दिल्ली :  जब कभी आपको पता चले कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या उसका किसी के साथ अफेयर है तो जाहिर है इस स्थिति में कोई भी बौखला जाएगा. लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पति को अपनी पत्नी पर शक हुआ लेकिन उसने एकदम अलग हटकर काम किया.

क्या है मामला

एक आदमी को अपनी पत्नी पर शक था कि आधी रात को उसके पास किसके मैसेज आते हैं. ये जांचने के लिए उसने एक दिन अपनी पत्नी के फोन की जांच की और देखा कि पत्नी का बॉस उसे रात के 3 बजे अश्ली‍ल और रोमांटिक मैसेज भेजता था. पति ने देखा की बॉस ने लिखा है मैं तुम्हें अपनी बांहों में पकड़ना चाहता हूं. ऐसे मैसेज देखकर वो चौंक गया.

फोन चेक करने पर दी सफाई 

अपनी कहानी गुमनाम रूप से साझा करते हुए व्यक्ति ने कहा कि वह जानता था कि उसे अपनी पत्नी का फोन चेक नहीं करना चाहिए था, लेकिन उसे ये बात सता रही थी कि आधी रात को उसे कौन मैसेज कर रहा था, ये जानने के लिए उसने फोन चेक किया. 

बॉस के मैसेज होने की बात पत्नी ने नहीं मानी 

पति ने कहा कि जब उसने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो उसने इस संबंध में उससे अपने बॉस की बात होने का लेकर झूठ बोल दिया. अब पति इस सबको रोकना चाहता है क्योंकि उसे संदेह है कि उसकी पत्नी का कहीं अफेयर ना हो.

ये भी पढ़ें :- भूलने की बीमारी से हैं परेशान, ये फूड खाते हैं तो रहें सावधान

सोशल प्लेटफॉर्म पर मांगी लोगों की राय

इससे निपटने के लिए पति को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें तो उसने सोशल प्लेटफॉर्म पर पूरी कहानी बताई और लोगों से राय मांगी कि उसे क्या करना चाहिए.

पति ने लिखा, मेरी पत्नी को पिछले साल एक नई नौकरी मिली. वह अपनी नौकरी पर बहुत मेहनत कर रही है और लंबे समय से काम कर रही है, इसलिए मैं अपने बच्चों की देखभाल में अधिक समय देता हूं. मुझे पता है कि वह पिछले कुछ हफ्तों से रात में अपने बॉस के साथ मैसेज पर बात करती है.

हाल ही में हमारे रिश्ते में बहुत खटास आ गई है और मुझे संदेह है कि इसका कारण उसका बॉस है. मुझे पता है कि ऐसा करना गलत है लेकिन मैं उसके टेक्स्ट मैसेज चैक कर रहा हूं. उसका बॉस उसे अश्लील मैसेज भेजता है, बांहों में भरने की बात करता है, गुड नाइट मैसेज करता है, उसे दिलासा देता है.

हालांकि मेरी बीवी ने उसके मैसेज के पॉजिटिव जवाब नहीं दिए हैं. मुझे पता है कि वह धोखा नहीं दे रही है, लेकिन वह मुझे सच भी नहीं बता रही है. भले ही उसका अफेयर है या नहीं लेकिन मुझे उसके बॉस पर बहुत गुस्सा आ रहा है.

ये भी पढ़ें :- नासा ने शेयर की गॉडजिला मॉन्स्टर की अद्भूत तस्वीर, यहां देखें

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक ने कहा, तुम्हारी पत्नी को परेशान किया जा रहा है! वह शायद धोखा नहीं दे रही है, लेकिन बात को संभालने की कोशिश कर रही है ताकि उसे नौकरी से नहीं निकाला जाए.

एक ने कहा,  इस पर एक साथ काम करें. यदि आप एक-दूसरे का समर्थन करते हैं तो आपकी शादी मजबूत हो सकती है.

एक ने कहा, आप अपनी पत्नी का समर्थन करने के अलावा और कुछ नहीं करते हैं. यह उसका काम है जो दांव पर है और यह उसका निर्णय होना चाहिए कि वह कैसे पीड़िता के रूप में आगे बढ़ना चाहती है.

Trending news