22 महीने में 3 बच्‍चों को दिया जन्‍म, कही ऐसी बात कि सबको आ गई हंसी
Advertisement
trendingNow11025574

22 महीने में 3 बच्‍चों को दिया जन्‍म, कही ऐसी बात कि सबको आ गई हंसी

Weird story: आपने अजीबो-गरीब किस्से बहुत सुने होंगे लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बोरियत (Boredom) से बचने के लिए कोई महिला तीन बच्चे पैदा कर ले. जानें क्या है पूरा मामला.

खुद को बिजी रखने के लिए इस लड़की ने किए 3 बच्चे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : Boredom: अगर आपके घर में टीवी (TV) या मनोरंजन का कोई साधन नहीं है तो आमतौर पर आप क्या करेंगे? क्या आप ऐसी स्थिति में अपने आपको व्यस्त रखने के लिए एक नहीं बल्कि तीन-तीन बच्चे कर लेंगे. बेशक, आप भी सुनकर चौंक जाएंगे लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने बोरियत से बचने के लिए 19 साल की उम्र में तीन बच्चे पैदा किए. जानें क्या है ये दिलचस्प‍ मामला. 

  1. जयडेन अब नेल डिजाइनर हैं
  2. 17 साल की उम्र में पहली बार बना मां
  3. मार्जविले इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं

क्या है मामला

एक 26 वर्षीय महिला ने हाल ही में टिकटॉक वीडियो शेयर किया और मजाकिया अंदाज में कहा कि उसके तीन बच्चे उसकी बोरियत का परिणाम हैं क्योंकि वो उन सभी को 19 साल की उम्र में पैदा कर चुकी थी. मज़ाक में इस महिला ने अपनी बोरियत होने का कारण घर में टीवी ना होना बताया है. 

ये भी पढ़ें :-OMG! इस औरत ने मृत पति की राख खाकर किया 19 किलो वजन कम

कौन है ये महिला

नॉर्विच में ब्यूटीशियन के रूप में काम करने वाली 26 वर्षीय जयडेन मार्जविले के तीन बेटे हैं, जिन्हें वह प्यार से नहलाती हैं और ऑनलाइन उनकी वीडियोज शेयर करती रहती है. 

मार्जविले ने क्लासिक फ्रेस्कोबार के गाने 'टू मच' पर डांस करते हुए वीडियो को शेयर किया और लिखा. मेरा 22 महीने का, 10 महीने का बच्चा और एक नवजात शिशु 19 साल की उम्र में पैदा हो गए थे. इस बात का खुलासा मार्जविले ने फैंस के पूछे जाने पर किया हालांकि उन्होंने इसे मजाक में कहा था लेकिन अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. उनके टिकटॉक पर 1000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनके इस वीडियो पर 208.8k से अधिक व्यूज हैं और 24 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें :- पत्नी के लवर को ड्रिंक्स के लिए ऑफर का लिखा लेटर, इस वजह से हुआ वायरल

मार्जविले ने बताया कि 17 साल की उम्र में उन्हें पता चला था कि वे पहले बेटे को जन्म देने वाली हैं. अब मेरे पास तीन बच्चे हैं जिनके साथ मैं खुश हूं. मार्जविले ने बताया कि मेरे बच्चे मुझे रोज़ चुनौती देते हैं लेकिन उन्हें इस तरह एक साथ देखना मुझे सार्थक बनाता है और मुझे मेरे बच्चों पर बहुत गर्व है.

बताते चलें, जयडेन मार्जविले अब नेल डिजाइनर हैं और इंस्टाग्राम पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें :- रोमांटिक लाइफ को बनाना चाहते हैं स्‍पाइसी, डाइट में शामिल करें ये फूड!

Trending news