इन साइन से पता चलेगा कि आपका क्रश Whatsapp पर कर रहा है पीछा
Advertisement
trendingNow11117799

इन साइन से पता चलेगा कि आपका क्रश Whatsapp पर कर रहा है पीछा

आपको कोई पसंद करता है, लेकिन सामने से वह आपको बताने में हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है, तो हो ना वह आपको जरूर Whatsapp के जरिए फॉलो करेगा. तो चलिए जानते हैं कि ऐसे कौन-से साइन हैं. जिससे पचा चलेगा कि आपका क्रश आपको Whatsapp के माध्यम से फॉलो कर रहा है. 

आपका क्रश करता Whatsapp  पर फॉलो

नई दिल्ली:  ज्यादातर लोग व्हॉट्सऐप (Whatsapp) इस्तेमाल करते वक्त यही सोचते हैं कि सामने वाला आपको फॉलो कर रहा या नहीं. क्योंकि अधिकतर लोग अपने क्रश से बात तो करते हैं, लेकिन कभी खुलकर बोल नहीं पाते हैं. ऐसे में Whatsapp के जरिए कई ऐसे साइन होते हैं, जिसके माध्यम से आप जान सकते हैं कि आपका क्रश आपको Whatsapp पर फॉलो कर रहा या नहीं.

  1. आपका क्रश करता है Whatsapp  पर फॉलो 
  2. इन टिप्स के जरिए पहचाने 
  3. बेहद आसान हैं तरीके

सामने वाला बार-बार मैसेज करता हो डिलीट

सबसे पहला तो एक साइन ये है कि अगर कोई आपके लिए कुछ मैसेज टाइप करता है और उसे डिलीट कर देता है और ऐसा बार-बार हो रहा है तो आपको यह समझ जाना चाहिए कि क्या पता सामने वाले का आपके ऊपर क्रश हो, लेकिन कह नहीं पा रहा हो. 

प्रोफाइल फोटो बदलने पर आता है उनका मैसेज 

जैसे ही आप प्रोफाइल फोटो बदलते हैं तो तुरंत उस शख्स का मैसेज आता है तो समझ जाइए कि वो आपको फॉलो करते हैं. आपकी हर एक्टिविटी पर उसकी नजर बनी हुई है. 

व्हाट्सएप मिस्ड कॉल

यदि आपको कोई  व्हाट्सएप कॉलिंग करता है और तुरंत ही कट कर देता है. एक-दो बार ये नॉर्मल हो सकता है, लेकिन अगर ये गलती बार-बार हो रही है तो मतलब साफ है कि सामने वाले के अंदर आपको लेकर काफी रूचि है. 

अगर तुरंत होता है ब्लू टिक 

अपने जैसे ही उन्हें कोई मैसेज किया तुरंत ही वह ब्लू टिक हो जाता है और वह उसका जवाब भी देने लगते. इससे आप यह समझ सकते हैं कि हो सकता है कि उन्हें आप पर क्रश हो और आपकी विंडो खोल कर बैठा हो. 

(डिस्क्लेमर: यह लेख केवल सामान्य जानकारी के लिए है. यह किसी भी तरह से किसी दावे या इलाज का विकल्प नहीं हो सकता. ज्यादा जानकारी के लिए हमेशा अपने डॉक्टर से संपर्क करें.)

Trending news