close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

परिवार के साथ आउटिंग पर निकले ऋषि कपूर, फिर नजर आया बिंदास अंदाज

लंबे समय तक बीमारी से जूझने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने पुराने अंदाज में वापस लौट आए हैं...

परिवार के साथ आउटिंग पर निकले ऋषि कपूर, फिर नजर आया बिंदास अंदाज
ऋषि कपूर ने परिवार के साथ किया डिनर, फोटो साभार: योगेन शाह

मुंबई: लंबे समय तक बीमारी से जूझने के बाद एक बार फिर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपने पुराने अंदाज में वापस लौट आए हैं. पूरी तरह से ट्रीटमेंट करवा कर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब बिल्कुल ठीक ठाक है. क्योंकि मंगलवार को देर रात वह अपने पूरे परिवार के साथ आउटिंग करते नजर आए. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब विदेश से वापस आने के बाद मुंबई में अपने परिवार के साथ अच्छा खासा वक्त बिता रहे हैं. दिवाली का त्यौहार मनाने के बाद ऋषि कपूर अपने परिवार के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए नजर आए. यहां ऋषि के साथ पत्नी नीतू सिंह, बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन भी काफी रिलेक्टस मूड में नजर आए. 


ऋषि कपूर ने परिवार के साथ दिए पोज, फोटो साभार: योगेन शाह

इस रेस्टोरेंट में पूरा परिवार एक साथ अच्छा क्वालिटी सेट टाइम स्पेंड करने के लिए पहुंचा हुआ था.  डिनर करके जब बाहर निकले ,  वही पुराने तेवर में ऋषि कपूर जोर से बोलते नजर आए, "चिल्लाना मत, चिल्लाना मत" और फिर तसल्ली से खड़े होकर सपरिवार फोटोग्राफ्स और शॉट दिए.
 
सोशल मीडिया पर उनकी बीमारी की खबर लगते ही उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देने का सिलसिला शुरू हो गया था और जब आज काफी समय के बाद उन्होंने दबंगई भरे अंदाज में मीडिया कर्मियों से बात की. जिससे लगता है कि सब कुछ ठीक-ठाक है, यानी कि सब कुछ बढ़िया है. हालांकि इस फैमिली पिक्चर में आलिया भट्ट मिसिंग थीं. हालांकि पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के परिवार के साथ अक्सर नजर आती हैं. लेकिन फिलहाल शूटिंग के लिए विदेश में है. और कपूर खानदान एकजुट हो मुंबई में सेलिब्रेट कर रहा है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें