close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Exit Poll के आंकड़ों से बौखलाई महबूबा, मीडिया पर साधा निशाना, शायराना अंदाज में कसा तंज

टीवी चैनल्स पर मौजूद एंकरों पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके तंज कसा.

Exit Poll के आंकड़ों से बौखलाई महबूबा, मीडिया पर साधा निशाना, शायराना अंदाज में कसा तंज
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के सातों चरण के मतदान खत्म हो गया. 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे सबके सामने आएंगे. नतीजे आने से पहले रविवार को कई एग्जिट पोल के आकंड़े जारी किए गए, जिसमें ज्यादातर एग्जिट पोल्स ने बीजेपी सरकार को बहुमत हासिल होता हुआ दिखलाया है. एग्जिट पोल्स के आंकड़ों के आने के बाद ज्यादातर विपक्षी दलों की बौखलाहट सोशल मीडिया में दिखाई दी. टीवी चैनल्स पर मौजूद एंकरों पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके तंज कसा.

after exit polls mehbooba mufti tweet and target tv anchors and BJP

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा, 'एक्जिट पोल के आंकड़ो के बाद टीवी एंकर्स अपने खुशी को छुपा नहीं पा रहे हैं, जैसे कि कैंडी स्टोर में बच्चों को छोड़ दिया गया हो. तेरे आने से यूं खुश है दिल, जैसे की बुलबुल बहार के खातिर'. इस ट्वीट के जरिए महबूबा मुफ्ती ने न सिर्फ टीवी चैनल्स के एंकर्स पर तंज कसा, बल्कि एनडीए सरकार को भी लपेटे में लिया.

आपको बता दें कि अभी तक जिन चैनलों ने 542 सीटों के रुझान पेश किए हैं, उनके आधार पर जी न्‍यूज के महा एग्जिट पोल (ZeeMahaExitPoll) के मुताबिक, बीजेपी के नेतृत्‍व में एनडीए को 308 सीटें मिलने का अनुमान है. यूपीए को 117 और अन्‍य को 117 सीटें मिलने का अनुमान व्‍यक्‍त किया गया है.

लाइव टीवी देखें

वहीं, कांग्रेस के शशि थरूर ने दावा किया कि एक्जिट पोल गलत होते हैं. उन्होंने अपनी बात सही साबित करने के लिये आस्ट्रेलिया के चुनाव का हवाला दिया जहां कई एक्जिट पोल गलत साबित हुए.