SP-BSP और RLD गठबंधन यूपी में BJP को देगी मात: अजित सिंह
trendingNow1505299

SP-BSP और RLD गठबंधन यूपी में BJP को देगी मात: अजित सिंह

उन्होंने प्रधानमंत्री पर भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए हवाई हमले को राजनीतिक रंग देने का भी आरोप लगाया.

राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख अजित सिंह की फाइल फोटो.

मुजफ्फरनगर: राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के प्रमुख अजित सिंह ने बीजेपी पर लोकसभा चुनाव से पहले देश में सांप्रदायिक उन्माद भड़काने का आरोप लगाया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि रालोद, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराएगी. उन्होंने प्रधानमंत्री पर भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए हवाई हमले को राजनीतिक रंग देने का भी आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि उन्हें वायुसेना द्वारा की गई इस कार्रवाई पर गर्व है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से सिंह रालोद के उम्मीदवार हैं. 2013 में अगस्त महीने में मुजफ्फरनगर में भड़के दंगे में 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी और 40,000 से ज्यादा लोग विस्थापित हुए थे.

शनिवार (09 मार्च) को यहां अपनी पहली चुनावी रैली में सिंह ने कहा कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में लाभ हासिल करने के लिए सांप्रदायिक तनाव और मतदाताओं का ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि वह देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए मुजफ्फरनगर से चुनाव लड़ रहे हैं. क्योंकि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार इसे बर्बाद कर रही है. सिंह ने कहा कि महागठबंधन पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा को हरा कर इस पार्टी की सांप्रदायिक राजनीति को खत्म करना चाहती है. 

Trending news