close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा 'आम खाते हैं?', मिला ये मजेदार जवाब!

अक्षय कुमार ने लिया पीएम मोदी का इंटरव्यू, राजनीति से अलग पूछे कुछ निजी जीवन से जुड़े सवाल पूछे, बॉलीवुड खिलाड़ी और पीएम मोदी दोनों एक दूसरे के साथ ठहाके लगाते नजर आए. अब जल्द ही यह पूरा इंटरव्यू प्रसारित होने वाला है...

VIDEO: पीएम मोदी से अक्षय कुमार ने पूछा 'आम खाते हैं?', मिला ये मजेदार जवाब!

नई दिल्ली: हाल ही में जहां अक्षय कुमार के चुनाव लड़ने की खबरें सामने आ रही थी वहीं अब अक्षय कुमार पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेकर सुर्खियों में हैं. कल अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इस इंटरव्यू के अंश शेयर किए. जिसमें पीएम मोदी काफी रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं. यहां अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा, 'आप आम खाते हैं?'. इसका जवाब पीएम मोदी ने जिस अंदाज में दिया है जानकर आप भी चौंक जाएंगे. 

यह वीडियो अक्षय कुमार के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इंटरव्यू के टीजर का है. अक्षय के अनुसार इंटरव्यू का पूरा वीडियो आज सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा. जो टीजर जारी किया गया है उसमें अक्षय ने मोदी से उनके निजी जीवन पर बातें की हैं. इसमें आम खाने वाले सवाल को सुनते ही पीएम मोदी ठहाका मारकर हंस पड़े. देखिए यह वीडियो और जानिए पीएम आप खाते हैं या नहीं...

वीडियो के कैप्शन में अक्षय कुमार ने लिखा, "जहां पूरा देश चुनाव और राजनीति के बारे में बात कर रहा है, थोड़ा ब्रेक लीजिए. सौभाग्य मिला यह कैंडिड और पूरी तरह से नॉन पॉलिटिकल बातचीत करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ. एएनआई के माध्यम से सुबह 9 बजे इस इंटरव्यू को देखिए और उनके बारे में कुछ अनजाने तथ्यों को जानिए."

बता दें कि इस प्रोमो को प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. पीएम मोदी ने लिखा है कि अक्षय आपके साथ राजनीति और चुनाव को छोड़कर अन्य सभी चीजों पर बातचीत कर अच्छा लगा. मुझे भरोसा है कि लोगों को हमारी यह बातचीत पसंद आएगी. 

इससे पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट पर राजनीति में आने की अटकलों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा था कि मेरे पहले ट्वीट को लेकर मिली सभी प्रतिक्रियाओं का आभारी हूं. मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें