पीएम नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में शामिल होंगे BJP के वरिष्ठ नेता

प्रदेश भाजपा ने मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली के सभी सातों लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के एकत्र होने का इंतजाम किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम में शामिल होंगे BJP के वरिष्ठ नेता
फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को दिल्ली में होने वाले ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह एवं सुषमा स्वराज सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे. दिल्ली भाजपा के नेताओं ने बताया कि केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम में शामिल होने की संभावना है. दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं सहित 4,000 से अधिक लोग तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनेंगे.

प्रदेश भाजपा ने मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली के सभी सातों लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के एकत्र होने का इंतजाम किया है. पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चांदनी चौक क्षेत्र के लॉरेंस रोड में इस तरह की एक सभा में शामिल होंगे. राजनाथ सिंह पूर्वी दिल्ली के गणेश चौक पर कार्यक्रम में शामिल होंगे. सुषमा स्वराज उत्तम नगर में पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ उपस्थित होंगी. 

इस कार्यक्रम को समूचे देश में 500 स्थानों पर प्रसारित किया जाएगा जहां भाजपा कार्यकर्ता, चौकीदार, व्यापारी, किसान सहित अन्य लोग मोदी को सुनेंगे और वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उनसे बातचीत करेंगे. तिवारी ने कहा कि ‘मैं भी चौकीदार’ हैशटैग से 30 लाख ट्वीट किए गए हैं.