अमित शाह ने कहा, 'सिर्फ नरेंद्र मोदी ही देश की सीमाओं की रक्षा कर सकते हैं'
Advertisement
trendingNow1510486

अमित शाह ने कहा, 'सिर्फ नरेंद्र मोदी ही देश की सीमाओं की रक्षा कर सकते हैं'

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में भारत अपने सैनिकों के खून का बदला लेने वाला अमेरिका और इजराइल के बाद दुनिया का तीसरा देश बन गया है.

अमित शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी तत्वों द्वारा उरी और पुलवामा हमलों के बाद सैनिकों के खून का बदला लिया. (फोटो साभार @AmitShah)

कलियाबोर (असम): बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके अध्यक्ष राहुल गांधी नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश की सीमाओं की रक्षा कर सकते हैं.

अमित शाह ने पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमले में मारे गए लोगों की संख्या के संबंध में सबूत मांगने के लिए भी कांग्रेस की आलोचना की और दावा किया कि मोदी के नेतृत्व में भारत अपने सैनिकों के खून का बदला लेने वाला अमेरिका और इजराइल के बाद दुनिया का तीसरा देश बन गया है.

'क्या हमें अपने सैनिकों के खून का बदला नहीं लेना चाहिए'
बीजेपी अध्यक्ष ने यहां एक चुनावी रैली में कहा,‘क्या हमें अपने सैनिकों के खून का बदला नहीं लेना चाहिए? कांग्रेस देश की सीमा की रक्षा नहीं कर सकती. केवल बीजेपी और नरेंद्र मोदी ही ऐसा कर सकते हैं.’

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी तत्वों द्वारा उरी और पुलवामा हमलों के बाद सैनिकों के खून का बदला लिया.

अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना
अमित शाह बीजेपी के सहयोगी दल अगप के मोनिमाधब महंत के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे जो कलियाबोर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह सरकार के 10 वर्षों में, हमारे सैनिकों के सिर काट दिए गए थे. लेकिन भारत की तरफ से कोई जवाब नहीं दिया गया. 

शाह ने काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान के अंदर अवैध प्रवासियों को बसाने के लिए राज्य में तत्कालीन तरुण गोगोई के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को भी दोषी ठहराया.

उन्होंने कहा कि सर्बानंद सोनोवाल और हिमंत बिस्व सरमा की बीजेपी सरकार ने काजीरंगा के सभी प्रवासियों को बाहर निकालने का साहस दिखाया. उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वे नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं और वह विश्वास दिलाते हैं कि असम के हर गैर कानूनी प्रवासी का पता लगाकर उन्हें वापस भेज देंगे . 

Trending news