कोडरमा: बाबूलाल मरांडी ने दाखिल किया नामांकन, साथ में दिखे महागठबंधन के नेता

बाबूलाल मरांडी के नामांकन में शामिल हुए जेएमएम और कांग्रेस के दिग्गजों की मौजदूगी महागठबंधन की एकजुटता और ताकत के रूप में देखी जा रही है.

कोडरमा: बाबूलाल मरांडी ने दाखिल किया नामांकन, साथ में दिखे महागठबंधन के नेता
बाबूलाल मरांडी कोडरमा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. (फाइल फोटो)

गिरिडीह: महागठबंधन के उम्मीदवार और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मंराडी ने गिरिडीह समाहरणालय स्थित कोडरमा लोस निर्वाचन पदाधिकारी सह गिरिडीह डीसी के कक्ष में कोडरमा से नामांकन का पर्चा दाखिल किया. बाबूलाल मंराडी ने तीन सेट में अपना पर्चा दाखिल किया है.

पर्चा दाखिल करने के दौरान महागठबंधन की एकजुटता नजर आई. बाबूलाल के नॉमिनेशन में सूबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा अजय कुमार, रांची के पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय, जेवीएम केन्द्रीय उपाध्यक्ष डा. सबा अहमद और कांग्रेस नेता डा सरफराज अहमद और राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा भी शामिल हुए.

बाबूलाल मरांडी के नामांकन में शामिल हुए जेएमएम और कांग्रेस के दिग्गजों की मौजदूगी महागठबंधन की एकजुटता और ताकत के रूप में देखी जा रही है. निर्वाचन  पदाधिकारी के चैंबर में बाबूलाल मंराडी के साथ पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डा अजय कुमार और जेवीएम के केन्द्रीय उपाध्यक्ष डा.सबा अहमद मौजूद दिखे. इसके कुछ देर बाद जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और पूर्व कांग्रेसी सांसद सुबोधकांत सहाय भी पहुंचे. 

नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने पत्रकारों से कहा कि महागठबंधन की एकजुटता दिखाने के लिए ही सभी दल के नेता बाबूलाल जी के नामांकन में शामिल हुए. महागठबंधन का एक ही मकसद, एनडीए के प्रतिद्वंद्वी को पराजित कर कोडरमा में महागठबंधन की जीत तय करना है. जिसमें गठबंधन के सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. हेंमत ने केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.