close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान वाड्रा पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार

बीकानेर में गुरुवार को नामांकन के बाद एक चुनावी सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा कि गहलोत बीकानेर में चुनाव प्रचार इस लिए कर रहे हैं क्योंकि मैंने वाड्रा का मामला संसद में उठाया. 

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान वाड्रा पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार
बीजेपी के आरोपों को कांग्रेस ने नकारा है. (फाइल फोटो)

रौनक व्यास, बीकानेर(राजस्थान): प्रदेश की सियासत में लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान बीजेपी नेताओं ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को एक बार फिर निशाने पर लिया. बीकानेर में चुनाव प्रचार के दौरान गुरुवार को बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कोलायत में जमीन घोटाले में वाड्रा की संलिप्तता की याद आम लोगों को दिलाई. वहीं, बीजेपी नेताओं के आरोपों को कांग्रेस ने निराधार बताते हुए पलटवार भी किया.

बीकानेर में गुरुवार को नामांकन के बाद एक चुनावी सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा कि गहलोत बीकानेर में चुनाव प्रचार इस लिए कर रहे हैं क्योंकि मैंने वाड्रा का मामला संसद में उठाया. वहीं, चुनावी सभा के दौरान मौजूद बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी इसी मुद्दे पर कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत के साथ साथ वाड्रा को भी निशाने पर लिया.

कल्ला ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
जबकि, इस मुद्दे पर कांग्रेस के नेताओं ने पलटवार किया है. बीकानेर में कांग्रेस उम्मीदवार के नामांकन के लिए मौजूद राज्य सरकार के मंत्री बीडी कल्ला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वाड्रा को इस मामले में फंसाया गया हैं.

ईडी वाड्रा से कर चुकी है पूछताछ
आपको बता दें कि, इस मामले में राजस्थान के बीकानेर जिले के कोलायल में जमीन खरीद के मामले में ईडी ने पूछताछ भी की थी. 12 फरवरी को वाड्रा और उनकी मां मौरीन को जयपुर स्थित ईडी के ऑफिस में पूछताछ के लिए पेश होना पड़ा था. दोनों आरोपियों ने कोलायत में हुए जमीन खरीद के मामले में ED के समक्ष अपना पक्ष रखा था. 

बता दें, कोलायत में जमीन मध्यस्थ महेश नागरे के ड्राइवर के नाम से जमीन खरीदने का आरोप था. जमीन के भुगतान के लिए राबर्ट वाड्रा द्वारा दिया गया चेक इस्तेमाल किया गया था.