close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगालः BJP ने चुनाव आयोग से किया अनुरोध, हर मतदान केंद्र पर हो केंद्रीय सुरक्षा बलों की नियुक्ति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ''बेबुनियाद आरोप'' लगाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ''कोई कार्रवाई'' नहीं किये जाने पर भी चिंता जतायी. भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ''बेबुनियाद आरोप'' लगाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ''कोई कार्रवाई'' नहीं किये जाने पर भी चिंता जतायी.

पश्चिम बंगालः BJP ने चुनाव आयोग से किया अनुरोध, हर मतदान केंद्र पर हो केंद्रीय सुरक्षा बलों की नियुक्ति
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के दौरान हिंसा की खबरों के बीच भाजपा ने एक बार फिर राज्य में हर मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की नियुक्ति की मांग करते हुए सोमवार को चुनाव आयोग से संपर्क किया और शिकायत की कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने ''राज्य में लोकतंत्र को बंधक बना लिया है''. भाजपा प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, विजय गोयल और पार्टी के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी शामिल थे. प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के शीर्ष अधिकारियों ने मुलाकात की और इस संबंध में अपना ज्ञापन सौंपा.

नकवी ने आरोप लगाया, ''सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राज्य में लोकतंत्र को बंधक बना लिया है और वे हिंसा में शामिल हैं. स्थानीय मशीनरी उनका समर्थन कर रही है और हमलोग सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की नियुक्ति की मांग कर रहे हैं.'' भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी प्रमुख अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ''बेबुनियाद आरोप'' लगाने पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर ''कोई कार्रवाई'' नहीं किये जाने पर भी चिंता जतायी.

मुख्तार अब्बास नकवी: शिकायतों के बावजूद लगता हैं अराजकत्तवों ने प.बंगाल में पूरे सिस्टम को हाईजैक कर लिया हैं

चुनाव अधिकारियों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए नकवी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने शाह एवं मोदी के खिलाफ लगातार बेबुनियाद आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश सरकार के उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है जो ''कांग्रेस के एजेंट'' बनकर काम कर रहे हैं. पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप की लोकसभा उम्मीदवार आतिशी पर भड़काऊ धार्मिक बयान देकर वोट बटोरने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की. (इनपुटः भाषा)