बीजेपी प्रत्याशी बोलीं, 'अगर कोई गुंडागर्दी करने आया, तो मैं उससे भी बड़ी गुंडी बन जाऊंगी'

बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी और बीएसपी गठबंधन ने धर्मेंद्र यादव को चुनाव में उतारा है.

बीजेपी प्रत्याशी बोलीं, 'अगर कोई गुंडागर्दी करने आया, तो मैं उससे भी बड़ी गुंडी बन जाऊंगी'
फोटो ANI

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही नेताओं के भाषणों के भी नए नए रंग देखने को मिल रहे हैं. यूपी की बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जो सुर्खियां बन गया. यूपी की योगी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य बुधवार (27 मार्च) को एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहीं थीं.

इस दौरान उन्होंने कहा, 'आम मुझे आशीर्वाद दीजिए, अन्य लोगों का आशीर्वाद भी अपनी इस बेटी को दिलाइये. और यदि आप लोगों के बीच कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी कराने आता है तो उससे भी आप मत डरिएगा. अगर किसी ने आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ किया तो संघमित्रा मौर्या उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी. '  

आपको बता दें कि बदायूं लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन ने धर्मेंद्र यादव को एक बार फिर टिकट दिया है. धर्मेंद्र यादव इस सीट से लगातार 10 साल से सांसद हैं. साल 1996 से यह सीट समाजवादी पार्टी जीतती आई है. साल 1991 में आखिरी बार बदायूं लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी जीत दर्ज की थी.