close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP प्रत्याशी सन्नी देओल गुरदासपुर से आगे, अभिनेता ने रुझानों पर जताई खुशी

देओल ने कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और बहुत खुश हूं. मोदी जी जीत रहे हैं. वह मतगणना के दौरान आ रहे शुरुआती रुझानों से उत्साहित हैं. 

BJP प्रत्याशी सन्नी देओल गुरदासपुर से आगे, अभिनेता ने रुझानों पर जताई खुशी
गुरदासपुर लोकसभा सीट से सन्नी मैदान में हैं.

चंडीगढ़: लोकसभा चुनाव 2019 (Eletion Results 2019) के शुरुआती रुझान आ गए हैं. इन रुझानों में बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाती नजर आ रही है. बीजेपी उम्मीदवार एवं बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपने करीबी प्रतिद्वंद्वी एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ से 47,000 से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं. गुरुवार को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू होने से लेकर अब तक देओल ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख जाखड़ के खिलाफ बढ़त बना रखी है. 

 

‘बॉर्डर’ और ‘गदर’ जैसी फिल्मों में देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाने के लिए मशहूर 59 वर्षीय देओल ने कहा कि मतगणना के दौरान आ रहे शुरुआती रुझानों से वह उत्साहित हैं. देओल ने कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और बहुत खुश हूं. मोदी जी जीत रहे हैं. मुझे भरोसा है कि इस निर्वाचन क्षेत्र (गुरदासपुर) के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं और मेरी जीत सुनिश्चित करेंगे. 

लाइव टीवी देखें

उन्होंने कहा कि जीतने के बाद वह गुरदासपुर के लोगों के लिए काम करेंगे. गुरदासपुर से मौजूदा सांसद जाखड़ भाजपा सांसद और अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद 2017 में हुए उपचुनाव में इस सीट से जीते थे. विनोद खन्ना इस सीट से 1998, 1999, 2004 और 2014 में चार बार सांसद रह चुके थे.