केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- 'परिवार की चापलूसी कर रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा'

शत्रुघ्न सिन्हा के कांग्रेस ज्वाइन करने और उनकी बीजेपी से नाराजगी को लेकर बयान पर पीयूष गोयल ने निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा- 'परिवार की चापलूसी कर रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा'
पीयूष गोयल ने शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. शनिवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. वहीं, इस मौके पर उन्होंने अपने दिल का दर्द बयान किया, और बताया कि वह आखिर बीजेपी से क्यों नाराज हैं. इस पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा अब परिवार की चापलूसी करने लगे हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का हाथ थामने के बाद अपने दिल का दर्द बयान करते हुए बताया कि आखिर उन्होंने क्यों बीजेपी छोड़ दी. दरअसल उन्होंने कहा कि 2014 में जब केंद्र में नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार बनी तो उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया. साथ ही बीजेपी में अरुण शौरी, मुरली मनोहर जोशी, जसवंत सिंह और यसवंत सिन्हा सरीखे कई काबिल नेताओं को मंत्री नहीं बनाया गया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आरोप लगाया कि सभी काबिल नेताओं को मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया, जिसकी आज तक एक भी मीटिंग नहीं हुई. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लाल कृष्ण आडवाणी के करीबी होने की वजह से उनका बीजेपी में पत्ता काटा गया.

अब इस मामले में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि बीजेपी पार्टी सिद्धांतों पर चलती है. लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा अब परिवार की चापलूसी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को पद नहीं मिलने की इतनी नाराजगी हो गई कि वह इस तरह के बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह उनका दुर्भाग्य है. उनके दिल में कुछ और है और मुंह पर कुछ और ही है.

यह भी पढ़ें: तो मंत्री पद नहीं मिलने से नाराज थे शत्रुघ्न सिन्हा, इसलिए छोड़ दी BJP?

वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस आज आतंकवादियों के साथ खड़ा हो गया है. कांग्रेस भारतीय सेना को कमजोर करने का काम कर रही है. आतंकवाद के खिलाफ जब काम किया जाता है तो कांग्रेस के कद्दावर नेता इस पर सवाल खड़े करते हैं. वह नहीं चाहते की आतंकवाद पर काम किया जाए.