close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव : औरंगाबाद में BJP की रैली आज, अमित शाह बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार का 'श्री गणेश'

अमित शाह औरंगाबाद के गांधी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में दोपहर तीन बजे चुनाव सभी को संबोधित करेंगे. 

लोकसभा चुनाव : औरंगाबाद में BJP की रैली आज, अमित शाह बिहार में करेंगे चुनाव प्रचार का 'श्री गणेश'
औरंगाबाद में अमित शाह करेंगे सभा को संबोधित. (फाइल फोटो)

औरंगाबाद : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज बिहार दौरे पर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर वह बिहार में अपनी पहली चुनावी सभी को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय और प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहेंगे. अमित शाह विशेष विमान से गया एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद वह यहां से हेलीकॉप्टर से औरंगाबाद जाएंगे.

अमित शाह औरंगाबाद के गांधी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह के पक्ष में दोपहर तीन बजे चुनाव सभी को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह पार्टी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे. कार्यक्रम की सभी तैयारियां एनडीए नेताओं के द्वारा पूरी कर ली गई है. इस सीट पर बीजेपी और हम के उम्मीदवार के बीच में सीधी टक्कर है.

ज्ञात हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी. यह बीजेपी की पहली जीत थी. इससे पहले कभी यहां नहीं जीती थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि 2014 के परिणाम 2019 में भी दोहरा पाती है या नहीं.

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इस सभा में बिहार के कई विधायकर और मंत्री भी शामिल हो सकते हैं. ज्ञात हो कि औरंगाबाद, गया, नावादा और जमुई के लिए पहले चरण में वोट डाले जाएंगे. 11 अप्रैल को वोटिंग है.