औरंगाबाद में अमित शाह की रैली, कहा- महागठबंधन की सरकार आई तो आ जाएगा जंगलराज

औरंगाबाद में अमित शाह की रैली, कहा- महागठबंधन की सरकार आई तो आ जाएगा जंगलराज

बिहार के औरंगाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि महागठबंधन में ना तो कोई नेता है और ना ही नीति और सिद्धांत है.

औरंगाबाद में अमित शाह की रैली, कहा- महागठबंधन की सरकार आई तो आ जाएगा जंगलराज

औरंगाबादः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां शुक्रवार को कहा कि यह लोकसभा चुनाव किसी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नहीं है, बल्कि भारत को महाशक्ति बनाने के लिए है. उन्होंने बिहार में लालू प्रसाद के शासनकाल को याद दिलाते हुए कहा कि अगर महागठबंधन की सरकार आई तो फिर से 'जंगलराज' आ जाएगा.

बिहार के औरंगाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि महागठबंधन में ना तो कोई नेता है और ना ही नीति और सिद्धांत है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या बिना नेता और बिना नीति का गठबंधन आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे सकता है क्या?

शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार को फिर मौका मिला तो बिहार विकास करेगा और देश विकास करेगा. 

उन्होंने कहा कि लालू के शासनकाल में जहां बिहार में अंधेरा कायम था, वहीं आज बिहार के घर-घर में बिजली पहुंच गई है. नीतीश ने बिहार को लालटेन युग से एलईडी युग तक पहुंचाया है. चारा घोटाले की जगह पोषण की सुरक्षा और गुंडाराज की जगह सुशासन कायम हुआ.

शाह ने आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने पिछड़े वर्ग के लोगों को भी अधिकार दिया है. 

उन्होंने पुलवामा में आतंकवादी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब आतंकवादियों के हमले में देश के सैनिक शहीद हुए, तब महागठबंधन के लोग पाकिस्तान से बात करने की सलाह दे रहे थे. मगर कोई बात नहीं होगी. अगर उधर से गोली चलेगी तो इधर से गोला चलेगा. आज भारत के पराक्रम को दुनिया देख रही है. 

Trending news