बिहार : लालू यादव के समधी बोले- जनता की अदालत ने उन्हें कर दिया है सजा मुक्त

चन्द्रिका राय ने कहा कि सारण में महागठबंधन के लिए बहुत अच्छा माहौल है. सभी लोग उत्साहित हैं कि हमारी जीत हो रही है. कई मुद्दे हैं. लोग समझ रहे हैं कि कैसे केंद्र सरकार वायदे कर भूल गई. 

बिहार : लालू यादव के समधी बोले- जनता की अदालत ने उन्हें कर दिया है सजा मुक्त
सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं लालू यादव के समधी चंद्रिका राय. (फाइल फोटो)

पटना : सारण लोकसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार अपने परवान पर है. यहां पांचवे चरण यानी 6 मई को वोट डाले जाएंगे. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) लालू यादव की प्रतिष्ठा वाली इस सीट पर उनके समधी चंद्रिका राय चुनावी समर में हैं. जी मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को मुद्दाविहीन बताया. साथ ही उन्होंने रोजगार के मुद्दे पर केंद्र सरकार को घेरा.

चन्द्रिका राय ने कहा कि सारण में महागठबंधन के लिए बहुत अच्छा माहौल है. सभी लोग उत्साहित हैं कि हमारी जीत हो रही है. कई मुद्दे हैं. लोग समझ रहे हैं कि कैसे केंद्र सरकार वायदे कर भूल गई. उन्होंने कहा कि यहां के वर्तमान सांसद का कार्यकलाप लोगों के सामने है. इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए लोग एकजुट हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि चौकीदार चुन रहे हैं. उनके पास एक ही उम्मीदवार है. हमारे पास तो श्रेष्ठ प्रधानमंत्री के लिए चार-पांच योग्य उम्मीदवार हैं.

साथ ही उन्होंने कहा कि इस लालू यादव की कमी हमेशा महसूस होगी. कारण कि वह जनता से सीधा संवाद कर सकते थे. इसलिए उनका अभाव तो है, लेकिन साजिश के तहत जिस तरह उन्हें फंसाया गया है इसका जबाब चुनाव में मिल जाएगा. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सीबीआई चीफ पर नीतीश कुमार और सुशील मोदी दबाव डालकर फंसाते थे. इसका लिखित साक्ष्य भी है.

चंद्रिका राय ने कहा कि जनता की अदालत लालू यादव को सजा मुक्त कर दिया है. इस बार जो लहर है उसे मैं पूरी तरह समझ रहा हूं. मैं भी पुराना आदमी हूं. 35 साल हो गए राजनीति में. मैं तो लहर देख रहा हूं कि किस तरह लोग केंद्र सरकार और राज्य सरकार को हटाने का काम कर रही है.