फरीदाबाद में बीजेपी और कांग्रेस समर्थक भिड़े, कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी पर लगाए आरोप

कांग्रेस के उम्मीदवार अवतार भढ़ाना ने पुलिसकर्मियों पर बीजेपी कृष्ण पाल गुर्जर के इशारे पर काम करने का आरोप लगा दिया. पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रही है.

फरीदाबाद में बीजेपी और कांग्रेस समर्थक भिड़े, कांग्रेस प्रत्याशी ने बीजेपी पर लगाए आरोप
BJP उम्‍मीदवार क‍ि‍शनपाल गुर्जर.

मनोज कुमार, फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में वोटिंग के दौरान कांग्रेस और बीजेपी के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस झगड़े में कई लोगों को चोट लगी. हंगामे की सूचना मिलते ही कांग्रेस के उम्मीदवार अवतार भढ़ाना मौके पर जा पहुंचे. उन्‍होंने पुलिसकर्मियों पर कृष्ण पाल गुर्जर के इशारे पर काम करने का आरोप लगा दिया. पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई की बात कह रही है.

 

फरीदाबाद के बड़खल विधानसभा के बूथ नंबर 9 और 10 पर कांग्रेस और बीजेपी के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई. कांग्रेस समर्थकों की मानें तो एक व्यक्ति वोट देकर निकल रहा था तभी बीजेपी वालों ने इस बात पर धमकाना शुरू कर दिया कि उसने कांग्रेस के पक्ष में वोट क्यों कर दिया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई, जिसके बाद माहौल बिगड़ गया और काफी देर तक पोलिंग सेंटर के बाहर हंगामा होता रहा.

मामले की जानकारी मिलते ही कांग्रेस के प्रत्याशी अवतार भड़ाना मौके पर पहुंचे. उन्‍होंने पुलिसकर्मियों पर भड़कते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के इशारे पर चलने का आरोप लगा दिया. वहीं इस दौरान महिआलों ने भी पोलिंग बूथ में घुस कर हंगामा करने चाहा, लेकिन पुलिस बल ने उन्हें बूथ के अंदर घुसने से रोक दिया. जिसके बाद कांग्रेस समर्थित लोगों ने BJP प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँचे DCP एनआईटी ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिली थी, जिसके बाद वह मौके पर पहुँचे हैं. फिलहाल मामले की जानकारी ली जा रही है. शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ उचित कार्यवाही की जाएगी.