close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वोटिंग से 1 दिन पहले प.बंगाल में चुनावी हिंसा, BJP-TMC के कार्यकर्ताओं के बीच चले लाठी-डंडे

दक्षिण 24 परगना जिले में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं में एक बार फिर भिड़ंत हुई है. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले हैं. इसमें 4 लोग घायल हुए हैं. 

वोटिंग से 1 दिन पहले प.बंगाल में चुनावी हिंसा, BJP-TMC के कार्यकर्ताओं के बीच चले लाठी-डंडे
बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में हुई भिड़ंत. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के अंतिम चरण के मतदान से एक दिन पहले शनिवार को पश्चिम बंगाल में फिर चुनावी हिंसा हुई है. यहां के दक्षिण 24 परगना जिले में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं में एक बार फिर भिड़ंत हुई है. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले हैं. इसमें 4 लोग घायल हुए हैं. घायलों को कैनिंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 

बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की यह घटना कन्नीं थाना के अंतर्गत गोलाबाड़ी बैकन्तपुर ग्राम में हुई है. आरोप है कि बीजेपी के समर्थकों ने लोहे की रॉड और डंडों से तृणमूल कांग्रेस की पिटाई की है. 

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं का दावा है कि तृणमूल कांग्रेस के 'गुंडों' ने रॉड और बन्दूक से उन्हें मारा. इसमें बीजेपी के 3 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना की शिकायत दोनों पक्षों ने ही कैनिंग थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण का मतदान रविवार को होना है. इससे पहले के सभी छह चरणों के मतदान के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हिंसा देखने को मिली है.