close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रामपुर: चुनावी प्रचार में आजम खान ने CM योगी को कहा था 'नीच', मुकदमा दर्ज

सपा नेता पर आरोप है कि 5 अप्रैल को एक जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी सहित संवैधानिक लोगों पर कई आपत्तिजनक बयान दिया.  रामपुर के टांडा में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

रामपुर: चुनावी प्रचार में आजम खान ने CM योगी को कहा था 'नीच', मुकदमा दर्ज
आजम खान ने योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/रामपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान नेता बदजुबानी से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला यूपी के रामपुर का है. एक चुनावी रैली में अफसरों को खिलाफ विवादित बयान देने का मामला अभी थमा भी नहीं था कि एक बार फिर से सपा नेता आजम खान के खिलाफ केस दर्ज हो गया है. इस पर उन्होंने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बदजुबानी की थी. उन्होंने रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी के लिए 'नीच' शब्द का इस्तेमाल किया था. 

टांडा में हुई FIR
सपा नेता पर आरोप है कि 5 अप्रैल को एक जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी सहित संवैधानिक लोगों पर कई आपत्तिजनक बयान दिया.  रामपुर के टांडा में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. शिकायत के मुताबिक, आजम खान ने अपने भाषण में कहा कि 'संवैधानिक कुर्सियों पर बैठे हुए लोग मुजरिम हैं. आजम खान ने योगी आदित्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी की और उन्हें 'नीच' कहकर आपमानित भी किया.

 

अफसरों के लेकर दिया था विवादित बयान
आजम खान अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने जिले के चार अधिकारियों के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था,  जिसक बाद उनके खिलाफ एक कांग्रेस नेता ने केस दर्ज कराया है.

महागठबंधन प्रत्याशी है आजम खान
आपको बता दें कि रामपुर से आजम खान महागठबंधन के प्रत्याशी हैं. इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार जयाप्रदा से की है. जयाप्रदा रामपुर सीट से दो बार सांसद रह चुकी हैं. रामपुर में आजम खान की अच्छी पैठ मानी जाती रही है.