close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आतिशी के आरोपों पर बोले गौतम गंभीर, "अगर वे सबूत दें तो मैं अभी चुनाव मैदान से हट जाऊंगा'

पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को अपने खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं. उधर, गौतम गंभीर ने भी इस पर अपना पक्ष रखा है. 

आतिशी के आरोपों पर बोले गौतम गंभीर, "अगर वे सबूत दें तो मैं अभी चुनाव मैदान से हट जाऊंगा'
गंभीर ने कहा कि मैं औरत की बहुत इज्जत करता हूं...

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी गुरुवार को अपने खिलाफ ‘आपत्तिजनक और अपमानजनक’ टिप्पणियों वाला एक पर्चा पढ़ते समय रो पड़ीं. उन्होंने दावा किया कि उनके प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के गौतम गंभीर ने निर्वाचन क्षेत्र में ऐसे पर्चे बंटवाए हैं. संवाददाता सम्मेलन के दौरान आतिशी के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी थे. पत्रकारों के सामने पर्चा पढ़ते समय आतिशी रो पड़ीं. उन्होंने कहा कि पूर्व क्रिकेटर गंभीर के राजनीति में आने पर उन्होंने उनका स्वागत किया था लेकिन अब बीजेपी बेहद निचले स्तर पर पहुंच गई है.
 
उधर, गौतम गंभीर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इन आरोपों से इनकार किया है. गौतम गंभीर ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, "यदि उनके पास सबूत हो तो मैं तत्काल इस्तीफा दे दूंगा और अगर वे 23 मई तक सबूत देंगे तो मैं उसी दिन इस्तीफा दे दूंगा लेकिनि यदि अरविंद केजरीवाल कोई सबूत पेश नहीं कर पाते तो वह मेरी चुनौती स्वीकार करें कि 23 मई के बाद राजनीति हमेशा के लिए छोड़ देंगे? 

गंभीर ने कहा, "मेरी 2 बच्चियां हैं. मैं औरत की बहुत इज्जत करता हूं. मैंने अपना स्टैंड साफ कर दिया है. इस हद तक कोई गिर सकता है, मुझे शर्म आती है कि मेरे राज्य के सीएम है.... मुझे पता होता है कि वो ऐसी है तो मैं छोड़कर चला जाता. बिल्कुल उन पर मानहानि का केस करूंगा. शर्म नहीं आती. 

 

केजरीवाल की निंदा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार गौतम गंभीर ने कहा, "मैं एक महिला, वह भी अपनी सहयोगी के अपमान करने के अरविंद केजरीवाल के कृत्य का निंदा करता हूं। और यह सब महज चुनाव जीतने के लिए?" उन्होंने कहा, "मैं केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री के होने पर शर्मिदा महसूस करता हूं."