close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली के रोड शो में लोगों को प्रियंका में दिखी दादी इंदिरा गांधी की झलक

प्रियंका ने बुधवार की शाम दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व ओलंपियन मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह के पक्ष में रैली की. यह रोडशो शाम सात बजे विराट सिनेमा से शुरू हुआ और आठ बजे तिगड़ी चौराहे पर खत्म हुआ. 

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली के रोड शो में लोगों को प्रियंका में दिखी दादी इंदिरा गांधी की झलक
लोगों ने कहा कि उन्हें देखकर हमें इंदिरा जी की याद आती है. (फोटो पीटीआई)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के रोड शो के बाद कई लोगों के मुंह से अनायास निकल गया कि प्रियंका में उनकी दादी एवं भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि दिखाई देती है. दक्षिण दिल्ली के मदनगीर में रहने वाली उर्मिला और मुन्नी बुधवार को सड़क के डिवाइडर पर खड़ी होकर प्रियंका के काफिले का अभिनंदन कर रही थीं.

प्रियंका को देखने के बाद उर्मिला का कहना है, वह बिलकुल इंदिरा गांधी की तरह नजर आती हैं. वह बिलकुल उनकी तरह दिखती हैं, केश संवारने का वही तरीका, उन्हें देखकर हमें इंदिरा जी की याद आती है. दोनों ने कहा कि उन्होंने रैलियों के दौरान इंदिरा गांधी को देखा है और उन्हें लगता है कि पार्टी में जान फूंकने में प्रियंका महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी.

मुन्नी ने कहा कि मैंने अलीगढ़ की रैली में इंदिरा गांधी को देखा था... आज जब भाजपा के नेता नेहरु जी और नेहरु-गांधी परिवार के अन्य सदस्यों को कोसते हैं तो उनके लिए हमारा प्यार और बढ़ जाता है.

 

प्रियंका ने बुधवार की शाम दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व ओलंपियन मुक्केबाज विजेन्द्र सिंह के पक्ष में रैली की. यह रोडशो शाम सात बजे विराट सिनेमा से शुरू हुआ और आठ बजे तिगड़ी चौराहे पर खत्म हुआ. रोडशो में मौजूद कांग्रेस से पार्षद ओमवती का भी कहना है कि प्रियंका गांधी उन्हें इंदिरा गांधी की याद दिलाती हैं.

उन्होंने कहा कि मैंने इंदिरा गांधी को कई बार देखा था और प्रियंका गांधी उन्हीं की तरह अभिवादन करती हैं, बातचीत करती हैं. उनका चेहरा, उनकी बातचीत, जिस तरह से वह लोगों से बात करती हैं, वह बिलकुल उनकी दादी की तरह है. उनके राजनीति में आने से कांग्रेस में नई जान आयी है.