आजम के बेटे के 'अनारकली' वाले बयान पर जया प्रदा ने कहा, 'मैं उसे बेटे के रूप में देखती थी'

'अनारकली' वाली टिप्पणी के लिए जयाप्रदा ने अब्दुल्ला को लिया आड़े हाथ.  

आजम के बेटे के 'अनारकली' वाले बयान पर जया प्रदा ने कहा, 'मैं उसे बेटे के रूप में देखती थी'

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेत्री एवं लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा ने सोमवार को सपा उम्मीदवार आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के 'अनारकली' वाले बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं.

जया प्रदा ने रामपुर में कहा, 'मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी. मैंने उससे यह उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी. इससे पता चलता है कि पिता—पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं.' जया प्रदा रामपुर में एक सभा के दौरान दी गई अब्दुल्ला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा, 'अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए.' अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं. उनके पिता रामपुर सीट से विधायक हैं.

आजम को लेकर मायावती पर विवादित टिप्‍पणी करने पर जया प्रदा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उनके पिता आजम खां भी जयाप्रदा के लिए इस तरह का बयान दे चुके हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक विवादास्पद बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था.

जया प्रदा पर बिना नाम लिए अब्‍दुल्‍ला ने रामपुर में रैली के दौरान टिप्‍पणी की. उन्‍होंने इस दौरान कहा, 'हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनाकरकली नहीं चाहिए.' प्रचार के दौरान आजम खान की आखिरी जनसभा रामपुर के पान दरीबे में हुई. यहां आजम खान के साथ ही उनके बेटे अब्दुला आजम खान ने भी जनसभा को संबोधित किया.

बता दें कि आजम खान को सपा-बसपा-रालोद के महागठबंधन ने यूपी के रामपुर से अपना प्रत्‍याशी बनाया है. जया प्रदा और आजम खान के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा है. बीजेपी प्रत्‍याशी जय प्रदा पर पहले आजम खान ने आपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. इसके बाद महिला आयोग की शिकायत पर चुनाव आयोग ने आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगा दिया था. यह बैन हटने के बाद शुक्रवार को आजम खान ने उनके साथ गलत व्‍यवहार अपनाए जाने का आरोप लगाया था. रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है.