LIVE: कोलकाता और अमृतसर के एक-एक पोलिंग बूथ पर पुनर्मतदान जारी
Advertisement
trendingNow1529124

LIVE: कोलकाता और अमृतसर के एक-एक पोलिंग बूथ पर पुनर्मतदान जारी

अमृतसर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ संख्‍या 123 और 24 कोलकाता उत्‍तर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ 200 पर पुनर्मतदान जारी है. यह मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा.

अमृतसर के पोलिंग बूथ पर मतदान जारी. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के तहत सात चरण के मतदान 19 मई को संपन्‍न हो गए हैं. लेकिन अमृतसर और 24 कोलकाता उत्‍तर लोकसभा सीट के एक-एक पोलिंग बूथ पर हुए मतदान को रद्द कर दिया गया था. इन दोनों पोलिंग बूथों पर आज यानी बुधवार को चुनाव आयोग पुनर्मतदान करा रहा है. अमृतसर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ संख्‍या 123 और 24 कोलकाता उत्‍तर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ 200 पर पुनर्मतदान जारी है. यह मतदान शाम 6 बजे तक चलेगा.

 

मंगलवार को चुनाव आयोग की ओर से जारी पत्र में कहा गया था कि 24 कोलकाता उत्‍तर लोकसभा सीट के पोलिंग बूथ नंबर 200 पर 19 मई को हुए मतदान को रद्द कर दिया गया है.

fallback
24 कोलकाता उत्‍तर सीट के पोलिंग बूथ नंबर 200 में मतदान जारी. फोटो ANI

आयोग का कहना है कि यह निर्णय पोलिंग बूथ के संबंध में रिटर्निंग ऑफिसर और जनरल ऑब्‍जर्वर की ओर से सौंपी गई रिपोर्ट और अन्‍य तथ्‍यों पर विचार करते हुए लिया गया है. वहीं अमृतसर के पोलिंग बूथ संख्‍या 123 पर चुनाव आयोग ने मतदान प्रक्रिया में खामी के कारण वोटिंग रद्द की थी.

Trending news