350 से अधिक EVM खराब, 50 हजार करोड़ खर्च के बाद भी मतदान ठीक नहीं : अखिलेश यादव
Advertisement

350 से अधिक EVM खराब, 50 हजार करोड़ खर्च के बाद भी मतदान ठीक नहीं : अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनावों में धांधली चल रही है. रामपुर में लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. ईवीएम में खराबी की शिकायतें कई जगह से आ रही हैं. रामपुर में लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा. 

अखिलेश ने लगाए आरोप.

नई दिल्‍ली : सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के तीसरे चरण में हो रहे मतदान में धांधली का आरोप लगाया. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि पूरे देश में ईवीएम में गड़बड़ी की जा रही है. जिलाधिकारियों का कहना है कि इन ईवीएम को संचालित करने के लिए अप्रशिक्षित अफसर तैनात हैं. 350 से अधिक ईवीएम बदली जा रही हैं. चुनाव में 50 हजार करोड़ रुपये खर्च करने के बाद भी ऐसी लापरवाही क्‍यों है. 

 

अखिलेश यादव ने कहा कि चुनावों में धांधली चल रही है. रामपुर में लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है. ईवीएम में खराबी की शिकायतें कई जगह से आ रही हैं. रामपुर में लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा. जगह-जगह ईवीएम खराब की जा रही हैं. बदायूं में भी यही हाल है. जगह-जगह से लोग शिकायत कर रहे हैं कि वोट नहीं देने दिया जा रहा.

 

उन्‍होंने आरोप लगाया कि जहां लोगों की लाइन लगी हुई हैं, वहां ईवीएम खराब कर दी गई हैं. हम ये बता दें की प्रधानमंत्री बदलने जा रहा है. ये पहले 2 चरण में साफ हो चुका है. गठबंधन जीत रहा है. हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. आगे की रणनीति तय करेंगे. वहीं सपा के प्रतिनिधिमंडल ने यूपी के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मुलाकात की है.

Trending news